बिग बॉस में होगी इस कंटेस्टेंट की री-एंट्री, अब शुरू होगा असली धमाका
बिग बॉस में होगी इस कंटेस्टेंट की री-एंट्री, अब शुरू होगा असली धमाका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर बहुत बज बना हुआ है। ये शो इस समय दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। शो को लेकर प्रतिदिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों जहां कई प्रतियोगियों को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। वहीं, आगामी एपिसोड में कई नए चेहरों की एंट्री होने जा रही है। इसी बीच शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी खबरें हैं। ऐसे में आपको एक बार फिर से एक पुराने प्रतियोगियों को घर में देखने का मौका मिल सकता है, जिसे सभी ने मिलकर बाहर का रास्ता दिखाया था। 

दरअसल, बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर कई नाम सामने आ रहे है। ऐसे में अब खबर आ रही है शो में फिर से आपको एक पुराना चेहरा देखने को मिलेगा। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के घर में अभिनेत्री सोनिया बंसल सलमान के शो में री-एंट्री ले सकती हैं। हालांकि अभी तक बिग बॉस और सोनिया की ओर से री-एंट्री को लेकर कोई आधिकारिक कंफर्मेशन सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि सोनिया बंसल शो शुरू होने के कुछ ही दिनों पश्चात् ही घर से बेघर हो गई थीं। यही नहीं सोनिया घर से बाहर आने वाली पहली प्रतियोगी थीं। सोनिया को कम वोट्स के कारण नहीं बल्कि प्रतियोगियों के एविक्ट करने की वजह से बाहर होना पड़ा था। दरअसल, सना और सोनिया में से किसी एक को एविक्ट होना था। इस पर जब बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों से पूछा कि दोनों में से वो किसको घर में और किसे घर से बाहर देखना चाहते हैं। इस पर अधिकतर ने सोनिया का नाम लिया और वो घर से बाहर हो गईं। वहीं, बाहर जाते ही सोनिया ने जमकर अपनी भड़ास भी निकाली थी। अब सोनिया की एंट्री होती है तो घर में क्या नया हंगामा देखने को मिलेगा वो तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा।

बिग बॉस से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता! ख़ुशी से झूमे यूजर्स

बेटे की माँ बनेगी रुबीना दिलैक, भारती सिंह ने कर दी भव‍िष्यवाणी

VIDEO! नेशनल TV पर बेकाबू हुआ एक्टर, गर्लफ्रेंड संग करने लगा जबरदस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -