अनुपमा शो के 'सुपर फैन' का हुआ निधन, सुधांशु पांडे ने जाहिर किया दुःख
अनुपमा शो के 'सुपर फैन' का हुआ निधन, सुधांशु पांडे ने जाहिर किया दुःख
Share:

टीवी शो अनुपमा इन दिनों काफी लोकप्रिय हो रहा है। आप सभी इस शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा को अहम भूमिका में देख रहे होंगे। वैसे हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक अनुपमा देखने वाले एक सुपर फैन का निधन हो गया है। जैसे ही इस बारे में खबर सुधांशु पांडे को मिली तो उन्होंने शोक व्यक्त किया है। इसी के साथ ही उन्होंने फैन के परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। जी दरअसल सुधांशु पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने दिवंगत हुए फैन के इंस्टाग्राम अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जो कि रूपाली गांगुली का बहुत बड़ा फैन था।

आप देख सकते हैं इस अकाउंट पर सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और अन्य के क्रिएटिव एडिट भी शेयर किए गए हैं। इसे शेयर कर सुधांशु पांडे ने उनके परिवार के भी प्रति संवेदना व्यक्त की है और कैप्शन में लिखा है, ''अनुपमा स्पार्कल के परिवार को मेरी श्रद्धांजलि। हमने एक अच्छे फैन को खो दियाल'' इसी के साथ उन्होंने टूटे दिल की इमोजी भी शेयर की हैल वैसे बीते दिनों ही खबर आई थी कि सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली में अनबन हो गई हैल इसी के कारण अब शो के सेट पर दोनों ने अपने-अपने ग्रुप बना लिए हैं।

वहीँ इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुधांशु पांडे ने बीते दिनों ही यह कहा था, ''रूपाली और मैं बहुत अच्छे सह-कलाकार और दोस्त है। हमारे बीच कुछ भी गलत नहीं है और दो कलाकारों के बीच मतभेद होना आम बात है। कई मौके पर हम एक-दूसरे से सहमत नहीं होते। सेट पर कई लोगों के साथ ऐसा होता है। हमारे बीच कोई दरार या कोल्ड वॉर नहीं है।'' वैसे शो के बारे में बात करें तो शो में काव्या और वनराज की शादी हो गई है और वनराज और अनुपमा का तलाक हो गया है।

लाखो में एक हैं किश्वर मर्चेंट की गोद भराई की तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप

जल्द माँ बनने वाली हैं किश्वर मर्चेंट, शेयर की गोद भराई की तैयारियों की तस्वीरें

सुनील ग्रोवर के बेटे को नहीं पसंद उनका गुत्थी बनना, अभिनेता ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -