राजनीति में कदम रखने जा रही है 'अनुपमा'!
राजनीति में कदम रखने जा रही है 'अनुपमा'!
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) बहुत वक़्त से टॉप रेटेड शोज में से एक है तथा इसकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इस शो के प्रोमोज एवं स्पॉइलर्स के लिए प्रशंसक बहुत इंतजार करते हैं। अनुपमा में फिलहाल बहुत ड्रामा चल रहा है तथा शो की मेन लीड बहुत दिक्कतों से घिरी हुई हैं। आगामी एपिसोड्स में क्या होने वाला है, अनुपमा किस प्रकार सारी दिक्कतों से लड़कर उभरेंगी तथा इसके बाद उनके जीवन में क्या होगा। 

फिलहाल के एपिसोड में देखा जा सकता है कि अनुपमा मनन एवं उनके दोस्तों को सजा दिलवाने में कामयाबी होती हैं क्योंकि उन्होंने डिम्पी के साथ गलत किया होता है। सभी लोग अनुपमा की प्रशंसा करते हैं तथा आस-पास की महिलायें भी अनुपमा की बहादुरी एवं जज्बे की प्रशंसा करते हैं। आगामी एपिसोड में अनुपमा को यह ऑफर मिल सकता है कि वो राजनीति में कदम रखें क्योंकि उन्होंने डिम्पी के लिए स्टैंड लिया है।  

ऐसा करने के पश्चात् अनुज अपनी पत्नी को लेकर बहुत खुश होंगे तथा उनके लिए गार्लिक ब्रेड भी बनाएंगे। अनुज और अनुपमा के बीच एक रोमांटिक मोमेंट भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि आने वाले वक़्त में यह टेलीविज़न शो एक टाइम लीप भी लेने वाला है। यह लीप बहुत लंबा नहीं होगा मगर इसके पश्चात् कहानी में कई परिवर्तन आ जाएंगे। बता दें कि टाइम लीप के बाद अनुज एवं अनुपमा की कहानी आगे बढ़ेगी और वो डिम्पी को अडॉप्ट भी कर सकते हैं।  

'मुझे पैनिक अटैक्स आने लगे...', पंजाब की ऐश्वर्या राय ने किए हैरतंअगेज खुलासे

शहनाज गिल ने कर दी ऐसी हरकत कि लोगों ने कर दिया ट्रोल, देंखे ये VIDEO

गोविंदा की भांजी हैं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, कई सीरियल्स में आ चुकी है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -