गोविंदा की भांजी हैं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, कई सीरियल्स में आ चुकी है नजर

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रागिनी खन्ना (Ragini Khanna) का आज जन्मदिन है। 9 दिसंबर 1987 को जन्मीं रागिनी खन्ना केवल टेलीविज़न सीरियल का ही नहीं, टेलीविज़न रियेलिटी शोज का भी हिस्सा रही हैं। उन्होंने 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज (2013)' और कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ हंसीपुर (Gangs of Haseepur) (2014)' जैसे शोज होस्ट किए हैं। कम ही लोग जानते हैं कि रागिनी बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की भांजी हैं।

रागिनी का भी कहना है कि वह इस बारे में लोगों को कभी बताना पसंद नहीं करतीं। रागिनी टेलीविज़न इंडस्ट्री के उन चेहरों में से एक हैं, जो अभिनय के साथ ही शो होस्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने 2008 में मनोरंजन जगत में कदम रखा था। रागिनी 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' में दिखाई दी थीं। शो में उनकी भूमिका का नाम भी रागिनी था। तत्पश्चात, वह कॉमेडी शो 'भास्कर भारती' में दिखाई दी। इसमें उन्होंने भारती की भूमिका निभाई थी। 

तत्पश्चात, वह कॉमेडी शो 'भास्कर भारती' में दिखाई दी। इसमें उन्होंने भारती की भूमिका निभाई थी। रागिनी आज भी अभिनय से जुड़ी हुई हैं। हालांकि, टेलीविज़न से उन्होंने इन दिनों दूरी बना रखी है, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं। आज रागिनी भले ही होस्ट और एक्टर के तौर पर जानी जाती हैं, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं।

मोनालिसा और सिद्धार्थ शुक्ला का ये डांस वीडियो देख चौंके लोग, आपने देखा क्या?

बिग बॉस में एंट्री करते ही श्रीजिता डे ने लगाया शालीन भनोट को गले, फूट-फूटकर रोईं टीना दत्ता

रियलिटी शो में गोविंदा के आते ही आखिर क्यों भड़के जितेंद्र? हाथ जोड़कर भारती ने मांगी माफी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -