'मुझे पैनिक अटैक्स आने लगे...', पंजाब की ऐश्वर्या राय ने किए हैरतंअगेज खुलासे
'मुझे पैनिक अटैक्स आने लगे...', पंजाब की ऐश्वर्या राय ने किए हैरतंअगेज खुलासे
Share:

पंजाबी फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने हैरतअंगेज खुलासा किया है। बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद हिमांशी खुराना तनाव में चली गई थीं। ताजा इंटरव्यू में हिमांशी ने इस बात का जिक्र किया है। हिमांशी खुराना का ये बयान प्रशंसकों को थोड़ा परेशान कर देने वाला है। 

हिमांशी खुराना पंजाब इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। पंजाब इंडस्ट्री में नाम कमाने के पश्चात् वो 2019 में बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनीं। शो में आसिम रियाज उनके अच्छे दोस्त बने तथा जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद आसिम रियाज एवं हिमांशी खुराना साथ में कई वीडियोज भी कर चुके हैं। प्रशंसक कपल को बहुत पसंद भी करते हैं। वहीं अब हिमांशी खुराना ने एक पंजाबी टॉक शो में डिप्रेशन पर बात की है।  

सोनम बाजवा से चर्चा के चलते हिमांशी खुराना ने कहा, 'जब मैं बिग बॉस 13 में गई, तो सभी ने सोचा कि जिंदगी बदलने वाली है। लेकिन असलियत ये नहीं थी। मैंने वहां इतनी नकारात्मकता झेली कि मुझे इससे बाहर में दो वर्षों का वक़्त लग गया। मैं बिग बॉस 13 के पश्चात् गंभीर डिप्रेशन में चली गई थी। इसका प्रभाव मेरे हार्ट पर हुआ। इवेंट्स, शूट्स पर जाने से पहले मुझे पैनिक अटैक्स आते थे। अफसाना खान की शादी के वक़्त भी डांस करते वक्त भी मुझे हार्ट प्रॉब्लम हुई थी। तत्पश्चात, मुझे अस्पताल ले जाया गया। मेरे नजदीकी लोगों को पता था कि मैं हॉस्पिटल में हूं।' आगे चर्चा करते हुए हिमांशी खुराना बोलती हैं कि रियलिटी शो में काम करना उनके लिये फायदेमंद साबित नहीं हुआ। हिमांशी बताती हैं, 'रियलिटी शो में काम करना जीवन का अच्छा अनुभव नहीं था। मैं इससे तनाव में आ गई। मुझे ठीक होने और जिंदगी को ट्रैक पर लाने में काफी समय लग गया। अब जाकर मैं इससे ठीक हो रही हूं।' वहीं जब शो में उनसे आसिम रियाज के बारे में पूछा गया, तो हिमांशी बोलती हैं कि वो काम को लेकर काफी फोकस हैं। 

गोविंदा की भांजी हैं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, कई सीरियल्स में आ चुकी है नजर

मोनालिसा और सिद्धार्थ शुक्ला का ये डांस वीडियो देख चौंके लोग, आपने देखा क्या?

बिग बॉस में एंट्री करते ही श्रीजिता डे ने लगाया शालीन भनोट को गले, फूट-फूटकर रोईं टीना दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -