शहनाज गिल ने कर दी ऐसी हरकत कि लोगों ने कर दिया ट्रोल, देंखे ये VIDEO
शहनाज गिल ने कर दी ऐसी हरकत कि लोगों ने कर दिया ट्रोल, देंखे ये VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है वही हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज मीडिया से उखड़ी हुई दिखाई दी। शहनाज का ये बर्ताव कई लोगों को पसंद नहीं आया, इसलिए शहनाज गिल को ट्रोल किया जा रहा है।

शहनाज गिल और रैपर एमसी स्कवैयर रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपने न्यू सॉन्ग Ghani Syaani को प्रमोट करने पहुंचे थे। सेट के बाहर पैपराजी ने शहनाज एवं एमसी स्कवैयर को घेर लिया। पैपराजी को देख शहनाज ज्यादा खुश दिखाई नहीं दी। पैपराजी को देखते ही शहनाज ने पहले तो वियर्ड रिएक्शन दिया। फिर थोड़ी बहुत तस्वीरें एमसी स्कवैयर के साथ दीं। ऐसा लगा शहनाज पैपराजी को पोज भी जबरदस्ती और मन मारकर दे रही हैं। फोटोज क्लिक होने के पश्चात् शहनाज ने कहा कि हमारा गाना भी प्रमोट कर दो। बस फोटो ही चाहिए इनको। गाना गाओ, शहनाज ने  एमसी स्कवैयर को गाना गाने को कहा।

एमसी स्कवैयर का गाना जैसे ही समाप्त हुआ शहनाज ने पैपराजी पर तंज कसा। शहनाज ने कहा- ये सब कट जाएगा। ये पता नहीं कुछ और ही करेंगे। इतना सब होने के बाद पैपराजी ने शहनाज को सोलो फोटो क्लिक कराने को कहा। ये सुन शहनाज का पारा हाई हो गया। वे एमसी स्कवैयर को खींचते हुए बिग बॉस सेट के भीतर ले जाती हैं। फिर बोलती हैं- हो गया यार, सोलो क्यों दे हम? हम गाना प्रमोट करने आए हैं। शहनाज गिल का ये वीडियो देख लोग नाराज हो गए हैं। शहनाज का एटीट्यूड लोगों को पसंद नहीं आ रहा। लोग शहनाज गिल से पूछ रहे- ये कैसा बिहेवियर है? शहनाज को रूड बताते हुए ट्रोल किया जा रहा है। शख्स ने लिखा- शहनाज इतना गुस्से में क्यों रहने लगी? दूसरा लिखता है- शहनाज पहले से बदल गई है। बेकार बर्ताव हो गया है। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

गोविंदा की भांजी हैं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, कई सीरियल्स में आ चुकी है नजर

मोनालिसा और सिद्धार्थ शुक्ला का ये डांस वीडियो देख चौंके लोग, आपने देखा क्या?

बिग बॉस में एंट्री करते ही श्रीजिता डे ने लगाया शालीन भनोट को गले, फूट-फूटकर रोईं टीना दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -