अनुपमा: अपकमिंग एपिसोड में मनेगा समर का जन्मदिन, काव्या की आँखों में डूबेगा वनराज
अनुपमा: अपकमिंग एपिसोड में मनेगा समर का जन्मदिन, काव्या की आँखों में डूबेगा वनराज
Share:

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. शो में दिन पर दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. अब हाल ही में शो के सेट से नई तस्वीरें सामने आई है जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे सीरियल के सेट से सामने आई इन तस्वीरों को देखकर आप अपकमिंग एपिसोड का अंदाजा लगा सकते हैं। जी दरअसल शो में जल्द ही अनुपमा और वनराज अपने बेटे समर का जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं। आप देख सकते हैं जो फोटोज सामने आई है उनमे वनराज काव्या को निहार रहा है।

इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि जल्द ही काव्या वनराज का दिल जीत लेगी। वैसे ऐसा भी लग रहा है कि ‘अनुपमा’ के अपमकिंग एपिसोड में शाह परिवार हर लड़ाई-झगड़े को भूलकर समर का जन्मदिन मनाने वाले है। खबरें हैं कि शो के सेट पर इस समय इसी ट्रैक की शूटिंग चल रही है। जी दरअसल सेट से सामने आई तस्वीरों में शाह हाउस की होने वाली बहू नंदिनी भी दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अनुपमा स्टारकास्ट की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

खबरों के अनुसार समर की बर्थडे पार्टी में तो अनुपमा और किंजल ने खूब धमाल मचाया है। इस दौरान सारे गिले-शिकवे दूर करने के बाद किंजल और अनुपमा अब साथ मिलकर हर एक पल को एन्जॉय कर रही हैं। वैसे समर की बर्थडे पार्टी के लिए ‘अनुपमा’ के सेट को काफी खूबसूरती से सजाया गया है जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है।

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आएगी यह नयी जोड़ी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप

ट्रोल्स को मोहम्मद दानिश का करारा जवाब, बोले- मैं अपनी गायिकी से करना चाहता हूँ लोगों को...

बिग बॉस 15 में नजर आएंगी आस्था गिल? सिंगर ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -