ट्रोल्स को मोहम्मद दानिश का करारा जवाब, बोले- मैं अपनी गायिकी से करना चाहता हूँ लोगों को...

टेलीविज़न शो इंडियन आइडल 12 को लेकर बहुत अधिक कंट्रोवर्सी देखने को मिल रही हैं। शायद सिंगिंग रियलिटी शो के इतिहास में ये प्रथम अवसर है जब इसे सोशल मीडिया पर निरंतर इतना अधिक ट्रोल किया जा रहा हो। शो में जजेज की पारदर्शिता तथा इसकी विश्वसनीयता को लेकर तो प्रश्न खड़े ही थे साथ-साथ अब शो के प्रतियोगियों को भी एक एक कर ट्रोल किया जा रहा है। 

वही शो की प्रतियोगी शानमुखप्रिया को पहले ट्रोल किया गया अब शो के एक अन्य प्रतियोगी मोहम्मद दानिश को भी उनकी सिंगिंग स्टाइल के लिए बहुत ट्रोल किया जा रहा है। दानिश ने हालिया एक इंटरव्यू के चलते ट्रोल्स को उत्तर भी दे दिया है। मोहम्मद दानिश ने ट्रोल्स के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि- मैं ये नहीं कहूंगा कि ट्रोल्स का मुझपर प्रभाव नहीं पड़ता है। मुझे भी ट्रोल्स का प्रभाव पड़ता है। लेकिन मैं स्वयं को इन बातों से अधिक चिंतित नहीं होने देता हूं। मैं केवल अधिक से अधिक मेहनत करने में भरोसा रखता हूं जिससे मैं उन लोगों को भी खुश कर सकूं जो मुझसे अधिक की अपेक्षा रखते हैं। 

दानिश को उनकी सिंगिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल किया जाता है। आलोचकों का ऐसा मानना है कि वे सिंगिंग के स्थान पर चिल्लाने लग जाते हैं। इसपर कमेंट करते हुए गायक ने बताया- कुछ लोग बोलते हैं कि मेरी सिंगिंग में नॉइज अधिक है। वहीं जजेस तथा बाकी के गेस्ट मेरी परफॉर्मेंस की प्रशंसा कर रहे थे। पर मैं आखिरकार अंत में चाहता हूं कि मेरी गायिकी को लोग पसंद करें।

बिग बॉस 15 में नजर आएंगी आस्था गिल? सिंगर ने बताया सच

सोशल मीडिया पर छाई रश्मि देसाई, डेब्यू वेब सीरीज 'तंदूर' से जुड़ी है खबर

चमचमाती कार की मालकिन बनी 'अनुपमा', तस्वीरें शेयर कर रुपाली गांगुली ने जाहिर की ख़ुशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -