बिग बॉस 15 में नजर आएंगी आस्था गिल? सिंगर ने बताया सच
बिग बॉस 15 में नजर आएंगी आस्था गिल? सिंगर ने बताया सच
Share:

बॉलीवुड जगत के मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के लोकप्रिय रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 11 इस वक़्त चर्चा में है। शो की शूटिंग केपटाउन में पूरी हो चुकी है तथा अब शो के प्रतियोगी भी भारत वापस आ गए हैं। दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर निक्की तंबोली तक सभी प्रतियोगियों ने शूटिंग के चलते बहुत मस्ती की। इसमें गायिका आस्था गिल का नाम भी सम्मिलित था। आस्था ने हालिया इंटरव्यू में शो के बारे में बातें की हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में हिस्सा करने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

गायिका ने बताया कि- खतरों के खिलाड़ी के साथ मेरा एक्सपीरियंस बेहद अच्छा रहा था। मैं इसे अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे अनुभव में से एक मानती हूं। वहीं बिग बॉस के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि- मुझे ऐसा लगता है कि मैं इस प्रकार के शोज के लिए नहीं बनी हूं। मैंने तो इसके बारे में कभी सोचा तक भी नहीं। साथ ही मुझे स्वयं भी ऐसा लगता है कि मैं इस प्रकार के शोज के लिए मैच्योर नहीं हूं। मुझे ऐसा लगता है कि ये मानसिक तौर पर बेहद चैलेंजिंग है। मुझे नहीं लगता कि मैं इसका भाग बन सकती हूं क्योंकि अभी मेरी जिंदगी में वैसे भी बहुत कुछ चल रहा है। 

खतरों के खिलाड़ी 11 में आस्था गिल के साथ गायिका राहुल वैद्य भी थे। उनके साथ बॉन्डिंग के बारे में चर्चा करते हुए आस्था गिल ने बताया कि- हम साथ में सांग गाते थे। हमारी बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी क्योंकि हमलोग म्यूजिक तथा म्यूजिक इंडस्ट्री के बारे में बातें करना चाहते थे। बाकी के लोग हमारी बातें सुनकर बोलते थे कि ना जाने ये लोग क्या-क्या बातें करते रहते हैं। जाहिर है कि शो के चलते मेरी और राहुल की बॉन्डिंग बेहद विशेष थी।

टॉप रैपर्स में शामिल होने के बाद बोले बादशाह- मुझे स्टारडम खोने का कोई डर नहीं...

सलमान खान के बाद अक्षय कुमार की फिल्म को KRK ने बताया वाहियात, निर्माता से मांगे पैसे

विराट कोहली को मात देती नजर आई अनुष्का शर्मा, वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -