'नच बलिए 10' का हिस्सा बनने पर अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली ने तोड़ी चुप्पी
'नच बलिए 10' का हिस्सा बनने पर अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली ने तोड़ी चुप्पी
Share:

स्टार प्लस पर आने वाले टीवी शो अनुपमा में आप इन दिनों रुपाली गांगुली को देख रहे होंगे। इस शो में काम कर रुपाली ने खूब नाम कमाया है। आज उन्हें लोग अनुपमा के नाम से ही जानते हैं। वैसे आप जानते ही होंगे रुपाली गांगुली ने काफी लंबे वक्त बाद टीवी की दुनिया में वापसी की है। उनकी वापसी से फैंस बड़े खुश हैं और इसी के चलते अनुपमा शो टीआरपी लिस्ट में नम्बर एक पर रहता है। वैसे अब इन दिनों यह खबरें जोरों पर हैं कि एक्ट्रेस जल्दी ही टीवी डांसिंग रियल्टी शो नच बलिए 10 का हिस्सा बन सकती हैं। जी हाँ, सामने आने वाली रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि इस टीवी शो में एक्ट्रेस अपने पति अश्विन वर्मा के साथ दिखाई देंगी।

इन सभी के बीच अदाकारा रुपाली गांगुली ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। हाल ही में एक मीडिया एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल से बात करते हुए रुपाली ने इन खबरों को गलत बताया है। उन्होंने बातचीत में कहा, ‘सभी जगह मेरे और अश्विन के नच बलिए 10 में काम करने को लेकर बातें हो रही हैं। ये सभी अफवाहें हैं। मैं कभी भी नच बलिए नहीं कर सकती क्योंकि मेरे पति अश्विन कभी मेरे साथ ऑन स्क्रीन नहीं आएंगे। वो मुझे अनुपमा में काम करते हुए देखकर खुश होते हैं। लेकिन साथ में कमर लचकाना या डांस करने का तो सवाल ही नहीं उठता।’ वैसे नच बलिए में अनुपमा स्टार के हिस्सा लेने की खबरें आग की तरह फैली थी और सभी इसकी खुशियां भी मनाने लगे थे, हालाँकि इस खबर को अब रुपाली ने गलत बताया है।

वैसे आप जानते ही होंगे इस टीवी डांसिंग रियलिटी शो को लेकर भी हर बार बज बना रहता है। आप जानते ही होंगे इस टीवी डांसिंग रियलिटी शो मे को भी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस टीवी रियलिटी शो को ऑन एयर हुए 10 साल हो चुके हैं। अब सभी यह जानना चाहते हैं कि इस बार इस टीवी रियलिटी शो में कौन-कौन हिस्सा लेने वाला है।

बंगाल की जनता चाहती है 'TMC भगाओ, भाजपा लाओ और बांग्ला बचाओ' - स्मृति ईरानी

बीते 24 घंटे में पुणे में मिले कोरोना के 3,267 नए केस, आज नागपुर में लगा लॉकडाउन

क्या 'आंदोलन' के लिए दिल्ली की सरहदों पर बनेंगे पक्के मकान ? अब किसान संगठनों ने दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -