बीते 24 घंटे में पुणे में मिले कोरोना के 3,267 नए केस, आज नागपुर में लगा लॉकडाउन
बीते 24 घंटे में पुणे में मिले कोरोना के 3,267 नए केस, आज नागपुर में लगा लॉकडाउन
Share:

पुणे: महाराष्ट्र में दिन पर दिन कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। यहाँ कोरोना संक्रमण के मामलों को बेकाबू होते देखा जा रहा है। बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र में कोरोना के 16,620 नए मामले सामने आए हैं और यह एक चौकाने वाला आंकड़ा है। यह इस साल के एक दिन में सामने आए सर्वाधिक नए मामले कहे जा रहे हैं। इसी के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 23 लाख 14 हजार के पार पहुंच चुकी है। वहीं बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के चलते 50 लोगों की मौत होने की भी खबर मिली है।

ऐसा होने से राज्य में इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 52,861 हो चुकी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र में लगातार 2 दिन कोरोना के 15 हजार से ज्यादा केस आए थे और अब ये आंकड़ा बढ़कर 16 हजार के पार पहुंच चुका है। जी दरअसल महाराष्ट्र के पुणे में भी कोरोना के केस बहुत तेज गति से बढ़ते चले जा रहे हैं।

बीते 24 घंटे में पुणे में कोरोना के 3,267 केस मिले हैं जिससे हड़कंप मच चुका है। जी दरअसल यहां कोरोना के कारण 25 लोगों की मौत हुई है और वहीं दूसरी तरह महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भी कोरोना के 1023 नए मरीज मिले है। अब यहाँ स्थिति ऐसी आ गई है कि अस्पतालों में बेड बढ़ाने के निर्देश दे दिए जा चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ नागपुर में आज से पूरी तरह लॉकडाउन लगा दिया गया है। यहाँ 'सख्त लॉकडाउन' है लेकिन जरूरी सेवाओं को राहत दी गई है। आपको बता दें कि यहाँ लॉकडाउन 21 मार्च तक लगाया गया है।

आज से नागपुर में लगा लॉकडाउन, 21 मार्च तक रहेगी सख्ती

‘मसाबा मसाबा’ के दूसरे सीजन पर बोलीं मसाबा गुप्ता- 'हम एक हल्का-फुल्का शो लेकर आए हैं'

बढ़ते कोरोना संक्रमण से चिंतित हैं शिवराज सिंह चौहान, कहा- 'मास्क मत हटाइये'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -