अनुज को चेतावनी देगी अनुपमा, नंदिनी के एक्स-लवर का साथ देगा वनराज
अनुज को चेतावनी देगी अनुपमा, नंदिनी के एक्स-लवर का साथ देगा वनराज
Share:

स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल अनुपमा इन दिनों कई तरह के ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है। शो में हर दिन कुछ दिलचस्प हो रहा है। इन दिनों शो में अनुपमा और अनुज एक बिजनेस डील के लिए मुंबई पहुंचे है और अनुपमा ने यह डील क्रैक भी कर ली है। इस समय दोनों वहां एक साथ अच्छा समय बिता रहे हैं हालाँकि वनराज और काव्या की एंट्री ने दोनों को चौकाया है। जी दरअसल वनराज अनुपमा और अनुज के साथ काम करने से चिढ़ा हुआ है क्योंकि उसे पता है कि कभी अनुज को अनुपमा पर क्रश था। वहीं दूसरी तरफ वनराज अनुपमा, अनुज को एक साथ देखकर गुस्से से भर जाता है और वो अनुपमा को ताना भी मारता है लेकिन इस बार अनुपमा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इन सभी के बीच अनुपमा अनुज को चेतावनी देती है और वो अपनी लिमिट में रहे।

अब एक और बड़ी मुसीबत आने वाली है। जी दरअसल अनुज और वनराज नशे में धुत हैं और दोनों कुछ भी वैसा नहीं करते जैसा होना चाहिए। अनुज और वनराज दोनों शराब पीकर खूब ड्रामा करते हैं। इसके बाद अनुपमा अनुज को चेतावनी देती है और सख्ती से पेश आती हैं। वह अनुज को अपना मुंह बंद करने के लिए कहती है। इस बीच अनुज एक बच्चा बन जाता है और कुछ नहीं कहता है और यहाँ अनुपमा अनुज को और काव्या वनराज को संभालती है। जी दरअसल शराब के नशे में अनुज, वनराज के सामने यह मान लेता है कि वो अब भी अनुपमा से प्यार करता है और वो उसे कभी भूला ही पाया। वहीँ दूसरी तरफ समर और नंदिनी के रिश्ते में कई परेशानियां चल रही हैं, क्योंकि नंदिनी का एक्स बॉयफ्रेंड रोहन फिर से उसकी जिंदगी में लौट आया है।

वहीं नंदिनी उसके साथ वापस आने के लिए इंकार कर चुकी है और यह भी कह चुकी हैं कि वो समर से प्यार करती है और उसी के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती हैं। हालाँकि रोहन को यह मंजूर नहीं है और वह चाहता है कि नंदिनी उसे माफ कर दें और उसे फिर से अपना लें। अब आने वाले एपिसोड में, वनराज नंदिनी और समर के रिश्ते में खटास पैदा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जी दरअसल वनराज का मानना ​​है कि नंदिनी के लिए रोहन का प्यार जायज है और इसलिए नंदिनी को उसके साथ वापस जाना चाहिए। लेकिन, समर वनराज की राय से सहमत नहीं होगा। इन सभी के बीच, वनराज समर के खिलाफ रोहन का साथ देने की फैसला करता है। हालाँकि यहां अनुपमा नंदिनी और समर की मदद करने के लिए सब कुछ करेगी। यानि अब आने वाले एपिसोड्स और मजेदार और रोमांचक होने वाले हैं।

अनुपमा को चीखता देख हैरत में पड़े लोग, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

समंदर किनारे 'अनुपमा' ने किया अपने प्यार का इजहार, अनुज को रिझाती आई नजर

अर्चना पूरन सिंह को हुआ भारी फायदा, नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा बना वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -