अर्चना पूरन सिंह को हुआ भारी फायदा, नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा बना वजह

पंजाब के राजनीतिक दंगल के बीच व्यक्तियों का मनोरंजन भी बहुत हो रहा है। इधर मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस की यूनिट से इस्तीफा दिया। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड करने लगीं। सिद्धू को ट्रोल करने के चक्कर में सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अर्चना पूरन सिंह को भी घेर लिया तथा उन पर भी बहुत मीम्स बनाए। अब इसे लेकर स्वयं अर्चना पूरन सिंह ने अपने कू ऐप पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसे लेकर उन्होंने बताया कि लोग काफी क्रिएटिव हैं।

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब राज्य के कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा देने के पश्चात् पंजाब कांग्रेस पार्टी तथा राज्य में हड़कंप मच गया। इसके पश्चात् से राज्य में सियासी सरगर्मी बढ़ने लगी। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के पश्चात् सोशल मीडिया पर उन्हें तथा ‘द कपिल शर्मा शो’ की होस्ट अर्चना पूरन सिंह को लेकर यूजर्स ने कई अजीबोगरीब मीम्स बनाने आरम्भ कर दिए।

सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अर्चना और सिद्धू के मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। इन मीम्स को देखकर अर्चना पूरन सिंह की हंसी नहीं रुक रही है। इस पर अपने रिएक्शंस देते हुए अर्चना पूरन सिंह ने बोला कि उन्हें बहुत हंसी आ रही है। लोग काफी क्रिएटिव हैं। एक प्रशंसक के मजेदार वीडियो को अपने कू ऐप पर साझा करते हुए अर्चना ने कैप्शन में लिखा- ‘वाह पंजाब में सिद्धू जी ने रिजाइन किया… यहां मैं ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। मुझ पर बनाए हुए मीम्स पढ़कर बेहद हंसी आई। बेहद क्रिएटिव लोग हैं।

बिग बॉस 15 में आने के लिए मेकर्स दे रहे रिया चक्रवर्ती को भारी भरकम रकम

उर्फी जावेद के नए लुक पर टिकी फैंस की नजरे

अनुज कपाड़िया करेगा अनुपमा को प्रपोज, उड़ेंगे वनराज-काव्या के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -