समंदर किनारे 'अनुपमा' ने किया अपने प्यार का इजहार, अनुज को रिझाती आई नजर

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा मोड़ आने वाला है। अनुपमा की जिंदगी अब पूर्ण रूप से बदल रही है। इस नई भूमिका की एंट्री से अनुपमा का जीवन फिर से गुलजार होना आरम्भ हो चूका है। अब ऐसे में ये प्रश्न है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक स्टाइल देखने को मिलेगा? अनुज तथा अनुपमा को नजदीक आने से रोकने वाले बहुत हैं। इसके पश्चात् भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है। 

वही आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा। आखिर अनुज एवं अनुपमा को अकेले में समय गुजरने का अवसर प्राप्त हो ही गया है। दोनों साथ में मुंबई पहुंच गए हैं। बीच पर दोनों के मस्ती भरे पलो की फोटोज तथा वीडियो सामने आ रहे हैं। हाल ही में शो की अभिनेत्री रुपाली गांगुली मतलब अनुपमा ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो अनुज मतलब गौरव खन्ना के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही हैं। दोनों की जोड़ी बेहतरीन नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही अनुपमा के इस वीडियो में अनुज को रिझाती दिखाई दे रही हैं। 'दिल को करार आया...' सांग पर रुपाली गांगुली लिप सिंक कर रही हैं। अनुज और अनुपमा की कैमिस्ट्री शानदार लग रही है। वीडियो में अनुपमा अपनी फीलिंग बता कर शर्म से लाल होती दिखाई दे रही हैं। बता दें, ये वीडियो शो का हिस्सा नहीं है, बल्कि ये वीडियो सिर्फ एक फन इंस्टाग्राम रील है। अनुपमा तथा अनुज दोनों इस वीडियो में बहुत मस्ती कर रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए रुपाली ने लिखा, 'अनुज और अनुपमा बीच पर, रील तो बनता है।

जल्द शादी कर सकते है पवित्रा-एजाज?

'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट को देखने के लिए एक्साइटेड हैं देवोलीना भट्टाचार्जी

गीता कपूर संग जमकर थिरकी शिल्पा शेट्टी, वीडियो देख झूमे फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -