अनुपमा को चीखता देख हैरत में पड़े लोग, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट
अनुपमा को चीखता देख हैरत में पड़े लोग, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा की जिंदगी अब पूर्ण रूप से बदल रही है। नए भूमिका की एंट्री से अनुपमा का जीवन फिर से गुलजार होना आरम्भ हो चूका है। ऐसे में अब ये प्रश्न है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक स्टाइल देखने को मिलेगा? अनुज एवं अनुपमा को नजदीक आने से रोकने वाले बेहद हैं। इसके पश्चात् भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है। 

वही आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। आखिर अनुज एवं अनुपमा को अकेले में समय गुजारने का अवसर प्राप्त हो ही गया है। दोनों साथ में मुंबई पहुंच गए हैं, मगर इस प्यार भरे पल में खलल पड़ने वाला है। वनराज की एक गलती सब खराब करने वाली है। 'अनुपमा' का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में अनुपमा चीख-चीखकर रो रही है। अनुपमा इस प्रोमो में अपना दर्द व्यक्त कर रही है। वो वनराज से बेहद नाराज नजर आ रही हैं तथा बोल रही हैं कि वो उसे सब बर्बाद नहीं करने देगी। वीडियो में आप अनुपमा को बोलते हुए सुन सकते हैं। वो बोल रही है, 'इतना बड़ा दिन था, इतना शुभ दिन था सब खाक में मिला दिया। मिस्टर शाह ऐसा कैसे कर सकते हैं, मुझे दोराहे पर लाकर खड़ा कर दिया। तंग आ गई हूं मैं इन सब चीजों से, लेकिन अब सोच लिया है कि अनुपमा अब न तो किसी की बातें सहेगी तथा न ही किसी का गुस्सा।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वही इस वीडियो को देखने के बाद अब प्रशंसक जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर वनराज ने ऐसा क्या किया कि वो दोराहे पर आ गई। कई लोग सोच रहे कि वनराज मुंबई पहुंचकर अनुपमा की समस्यां बढ़ा देगा। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। निर्माताओं ने शो के ट्रैक में परिवर्तन लाने का निर्णय लिया है। पिछले दिनों शो में गौरव खन्ना की एंट्री हुई थी। गौरव की एंट्री के पश्चात् से अनुपमा एवं अनुज की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है। वहीं वनराज को सब बहुत खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

‘डांस प्लस 6’ के सेट पर नीरज चोपड़ा ने किए ये हैरतअंगेज खुलासे

मौनी रॉय ने इस अनोखे तरीके से सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

कपिल शर्मा को लेकर सुनील ग्रोवर ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -