जन्मदिन पर 'अनुपमा' को मिलेगा डबल सरप्राइज़, साथ ही लगेगा बड़ा झटका
जन्मदिन पर 'अनुपमा' को मिलेगा डबल सरप्राइज़, साथ ही लगेगा बड़ा झटका
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में आपने अब तक देखा कि अनुपमा के जन्मदिन का जश्न निरंतर चल रहा है. अनुपमा को एक से बढ़कर एक तोहफे प्राप्त हो रहे हैं. यही नहीं अनुपमा ने शादी के लिए हां भी बोल दिया है तथा उसे दादी बनने की खुशखबरी भी प्राप्त हो गई है. अनुपमा के लिए बर्थडे अभी तक बहुत जबरदस्त जा रहा है, मगर शीघ्र ही राखी दवे की एंट्री अनुपमा की खुशियों में नजर लगा सकती है. आज के एपिसोड में देखेंगे कि किंजल को इस बात का बुरा लगेगा कि उसके कारण अनुपमा बर्थडे पार्टी बीच में ही रह गया. इस पर बा बोलेगी कि कोई भी दादी जन्मदिन मनाते हुए अच्छी नहीं लगती. बा बोलेगी कि दादी का मतलब केवल पूजा-पाठ, सत्संग तथा तीर्थ यात्रा होता है. बापूजी बा को समझाने का प्रयास करेंगे तथा बोलेंगे कि अनुपमा की पहचान केवल दादी तक सीमित नहीं है तथा वो सबकुछ करेगी जो वो करना चाहती है.

वही अनुपमा के 45वें जन्मदिन पर 45 व्यंजनों की थाली तैयार की जाएगी. अनुपमा सबके साथ मिल-जुलकर खाना खाएगी. अनुपमा वनराज से बोलेगी कि वो तोषू से बात करे तथा समझाए कि वो इस बच्चे को स्वीकार करे एवं अपने पिता होने का फर्ज अदा करे. वनराज बोलेगा कि वो तोषू को समझाएगा. बा किंजल से बोलेगी कि वो ऑफिस नहीं जाएगी. अनुपमा बा को समझाएगी कि वो ऐसा ना करे. अनुपमा किंजल से बोलेगी कि वो मां बनने वाली बात अपनी मां से भी बताए. किंजल इंकार कर देगी मगर अनुपमा फिर उसे समझाएगी तथा बोलेगी कि वो चुपचाप अपनी मां को बता दे कि वो नानी बनने वाली है. अनुपमा किंजल को मायके का अर्थ समझाएगी. किंजल बोलेगी कि वो अपनी मां को कॉल करके बता देगी. इस बीच ढोल-नगाड़ों के साथ राखी दवे की एंट्री होगी.

वही आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि राखी दवे शाह हाउस में आएगी तथा अपनी बेटी की नजर उतारेगी. एक बार फिर राखी शाह परिवार का मजाक उड़ाएगी तथा किंजल से बोलेगी कि वो उसके साथ घर चले क्योंकि वो चाहती है कि उसका नाति महलों में पैदा हो, किसी छोटे से घर में नहीं. यह बात सुनकर सभी परिवार के लोग दंग रह जाएंगे तथा सबके गुस्से का पारा भी बढ़ जाएगा. वही अब देखना होगा कि आगे के एपिसोड में कितना धमाल मचता है.

मोनालिसा के देसी अवतार ने जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी रोहित शेट्टी के हाथ पर कांच की बोतल, देखकर दंग रह गए जजेस

शख्स ने जिंदा कर डाली पेपर पर ड्रॉ हुई मछली, VIDEO देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -