मोनालिसा के देसी अवतार ने जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
मोनालिसा के देसी अवतार ने जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा मोनालिसा अपने फैंस के दिलों पर राज करती है. वही इन दिनों 'स्मार्ट जोड़ी' में मोनालिसा और विक्रांत की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. प्रशंसकों से प्राप्त हो रहे इस प्यार को देखते हुए मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहने लगी हैं. मोनालिसा अभिनय एवं डांसिंग से तो लोगों का दिल जीतना जानती ही हैं. इसके अतिरिक्त अपनी तस्वीरों से भी प्रशंसकों का मन मोह लेती हैं. 

वही कुछ घंटे पहले ही मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एथनिक लुक में कुछ फोटोज शेयर की हैं. नवीनतम फोटोशूट में मोनालिसा व्हाइट कलर का लहंगा पहनकर अपनी खूबसूरती फ्लॉन्ट करती नजर आई. माथे पर बिंदी, चूड़ी, झुमके एवं डीप नेक चोली के साथ लहंगा पहनकर मोनालिसा अलग-अलग पोज देती नजर आई. जिसमें उन्हें देख कर पता चल रहा है कि स्वयं को लेकर कितनी कॉन्फिडेंट हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एथनिक लुक में मोनालिसा की सुंदरता देखने के पश्चात् कई लोगों का दिल धक-धक होने लगा है. अब सामने मोनालिसा होंगी, तो दिल की धड़कनें तो वैसे ही तेज होनी थीं. वही वक़्त के साथ मोनालिसा ने स्वयं में बहुत परिवर्तन किये हैं. उनका ये परिवर्तन बहुत सकारात्मक तथा अच्छा है, जो उनकी पर्सनैलिटी को निखार कर दुनिया के सामने ला रहा है. 

शख्स ने जिंदा कर डाली पेपर पर ड्रॉ हुई मछली, VIDEO देख चौंके लोग

मेरी माँ ही मेरी पहली गुरु हैं: सेलेब्रिटी अभिषेक मोहता

'अनुपमा' पर चढ़ा ग्लैमर का खुमार, तस्वीर देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -