शख्स ने जिंदा कर डाली पेपर पर ड्रॉ हुई मछली, VIDEO देख चौंके लोग
शख्स ने जिंदा कर डाली पेपर पर ड्रॉ हुई मछली, VIDEO देख चौंके लोग
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. जबसे बीएस रेड्डी का जादू इस शो में देखने को मिला है, ऑडियंस दंग रह गए हैं. सोनी टीवी भी अपने इस जादू को बनाए रखने के लिए ओल्ड एपिसोड्स में आए जादूगर के एक्ट को साझा कर रहा है. यूट्यूब पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिन्हें नए सिरे से साझा किया जा रहा है. हाल ही में वर्ष 2015 का जादूगर का एक वीडियो सोनी चैनल ने साझा किया. 

वीडियो में अभिषेक आचार्य दिखाई दे रहे हैं जो पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं तथा दिल्ली के रहवासी हैं. अभिषेक स्टेज पर आते हैं तथा मलाइका अरोड़ा से उनसे पास जाने के लिए पूछते हैं. मलाइका करण जौहर तथा किरण खेर से कहती हैं कि वह अभिषेक को अनुमति दे कि स्टेज पर आना. वह तैयार हो जाते हैं. मलाइका के समीप जब अभिषेक जाते हैं तो पॉकेट से एक छोटे से पेपर पर बनी मछली निकालते हैं. मलाइका से वह उस पेपर पर बनी मछली को किस करने के लिए बोलते हैं. अभिनेत्री ऐसा करती भी हैं. 

तत्पश्चात, अभिषेक उस पेपर को मोड़ देते हैं. किरण खेर के समीप जाते हैं. वहां पानी से भरे एक ग्लास में पेपर को डाल देते हैं तथा पेपर पर बनी मछली असली हो जाती है. सभी जजेज अभिषेक का यह करतब देखकर दंग रह जाते हैं. ऑडियंस के बीच भी इस एक्ट की बहुत चर्चा होती है. मलाइका को भरोसा नहीं होता कि आखिर पेपर पर बनी मछली असली कैसे हो सकती है. वही ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बना हुआ है. 

मेरी माँ ही मेरी पहली गुरु हैं: सेलेब्रिटी अभिषेक मोहता

'अनुपमा' पर चढ़ा ग्लैमर का खुमार, तस्वीर देख उड़े लोगों के होश

उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख चकराया लोगों का सिर, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -