शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी रोहित शेट्टी के हाथ पर कांच की बोतल, देखकर दंग रह गए जजेस
शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी रोहित शेट्टी के हाथ पर कांच की बोतल, देखकर दंग रह गए जजेस
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' पर इस वीकेंड बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फ़िल्मकार रोहित शेट्टी मेहमान बनकर शिरकत करने वाले हैं. हाल ही में रोहित शेट्टी ने शो के जजेज शिल्पा शेट्टी, बादशाह, किरण खेर एवं मनोज मुंतशिर संग एपिसोड शूट किया है. इस के चलते का शिल्पा ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह रोहित शेट्टी के हाथ पर ग्लास की बोतल तोड़ती दिखाई दे रही हैं. 

दरअसल, हुआ यूं कि शिल्पा, रोहित से फिल्म में किरदार मांग रही होती हैं तथा रोहित, बादशाह से बात करने में बिजी रहते हैं तथा शिल्पा की बात को अनदेखा कर देते हैं. ऐसे में शिल्पा के हाथ में एक लाल रंग की ग्लास बोतल होती है, वह रोहित शेट्टी के हाथ पर तोड़ देती हैं. यह देख रोहित चौंक जाते हैं. पास बैठे बादशाह को भी समझ नहीं आता, इतनी देर में शिल्पा बची हुई बोतल बादशाह को मारकर तोड़ देती हैं. सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है. 

वही इस वीडियो में शिल्पा फिल्म 'सिंघम' का लोकप्रिय डायलॉग 'आता माझी सटकली' बोलती भी दिखाई दे रही हैं. शिल्पा ने ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो साझा किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "गरम झाली केतली. आता माझी सटकली, फोड़ दी मैंने बोतल. पंगा नहीं लेने का क्या?" एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शिल्पा शेट्टी, रोहित शेट्टी के साथ मूवी 'चेन्नई एक्स्प्रेस' का लोकप्रिय 'थांगाबली' सीन री-क्रिएट करती दिखाई दे रही हैं. 

शख्स ने जिंदा कर डाली पेपर पर ड्रॉ हुई मछली, VIDEO देख चौंके लोग

मेरी माँ ही मेरी पहली गुरु हैं: सेलेब्रिटी अभिषेक मोहता

'अनुपमा' पर चढ़ा ग्लैमर का खुमार, तस्वीर देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -