तो क्या अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट, मॉर्डन हो जाएगी एक्ट्रेस?
तो क्या अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट, मॉर्डन हो जाएगी एक्ट्रेस?
Share:

स्‍टार प्‍लस के सीरियल अनुपमा क़ो इन दिनों फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। इस शो में मुख्य किरदार न‍िभाने वाली अदाकारा रूपाली गांगुली अपने लुक से लेकर अपनी एक्टिंग तक के लिए चर्चाओं में हैं। इस समय उनकी एक तस्वीर ने धमाल मचा दिया है। जी दरअसल इस तस्वीर में उनका मॉडर्न अवतार दिखाई दे रहा है जो फैंस को हैरान कर रहा है। आप देख सकते हैं रूपाली गांगुली ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस नई तस्‍वीर क़ो शेयर किया है। इस तस्वीर में वह पौधों के बीच बैठी दिखाई दे रही हैं। वहीं इस दौरान उनके हाथ में कॉफी है जिसका वह आनंद ले रही हैं। इस दौरान आप देख सकते हैं उनके चेहरे पर मनमोहक मुस्‍कान है और बाल खुले हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वैसे रूपाली की इस तस्‍वीर को अब तक लाखों यूजर्स ने पसंद किया है। रूपाली के बारे में बात करें तो यह उन अदाकाराओं में शामिल हैं जो सादगी पसंद करती हैं और लो-प्रोफाइल रहना पसंद करती हैं। वैसे अपनी इस खूबसूरत सी तस्‍वीर को साझा करते हुए रूपाली ने कैप्शन में ल‍िखा है- 'बस काफी हो गया।' वैसे रूपाली टीवी शो में भी सादा सिंपल साड़ी में नजर आती हैं। फिलहाल रुपाली के इस लुक क़ो देखकर फैंस कह रहे हैं कि जल्‍द ही शो में कोई ट्व‍िस्‍ट देखने को मिलेगा, और हो सकता है उनका यह लुक शो में दिख जाए।

वैसे अनुपमा शो के बारे में बात करें तो यह TRP टीआरपी के मामले में टॉप पर बना हुआ है। इस शो क़ो लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। वैसे रूपाली का जन्म 5 अप्रैल 1977 को कोलकाता में हुआ था और वह फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं। उन्होंने एक्टिंग बचपन में ही सीख ली और साल 1985 में केवल 7 साल की उम्र में फिल्म साहेब में काम। वह संजीवनी और भाभी जैसे शोज में दिख चुकीं हैं।

बॉलीवुड स्टार्स पर भड़के 'इश्कबाज' एक्टर, बोले- 'जो कह रहे थे #BlackLivesMatter, आज...'

दोबारा मामा बने अली गोनी, बहन के घर आई नन्ही परी

शहनाज गिल ने रचाई शादी, मांग भरे-मंगलसूत्र पहने वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -