बॉलीवुड स्टार्स पर भड़के 'इश्कबाज' एक्टर, बोले- 'जो कह रहे थे #BlackLivesMatter, आज...'
बॉलीवुड स्टार्स पर भड़के 'इश्कबाज' एक्टर, बोले- 'जो कह रहे थे #BlackLivesMatter, आज...'
Share:

किसान आंदोन को लेकर दिन पर दिन बहस तेज हो रही है। इसे लेकर आम लोगों से लेकर बड़े बड़े स्टार्स तक अपनी राय रख रहे हैं। बीते दिनों तो कुछ विदेशी कलाकारों तक ने ट्वीट कर अपनी राय रखी थी। वहीं उनके ट्वीट के बाद कई बॉलीवुड कलाकारों ने इसका विरोध किया। इस लिस्ट में भाजपा सांसद हेमा मालिनी तक शामिल रहीं। उन्होंने कहा, 'विदेशी कलाकार इन मुद्दों पर ट्वीट कर किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं।' अब हाल ही में कलाकारों और अन्य सेलिब्रिटीज के ट्वीट पर तंज कसते हुए टीवी के मशहूर एक्टर नकुल मेहता ने भी ट्वीट किया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'जो ब्लैक लाइव्स मैटर की बात करते थे, आज वह कह रहे हैं कि यह घर का मामला है। इतना लोकतंत्र।।।' वैसे इस समय एक्टर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर यूजर्स भी तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि नकुल मेहता के अलावा गौहर खान, स्वरा भास्कर, अजय देवगन और कई कलाकारों ने किसान आंदोलन को देश का आंतरिक मामला बताने पर ट्वीट किया है। इसी क्रम में शामिल रहे हैं पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान।

उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, 'जब अमेरिका में पुलिस द्वारा जॉर्ज फ्लॉयड की बर्बरता से हत्या की गई थी तो हमारे देश ने भी दुख व्यक्त किया था।' वैसे अब बात करें नकुल के बारे में तो उन्होंने करियर की शुरुआत 'प्यार का दर्द मीठा मीठा प्यारा प्यारा' से की थी। इस शो से वह मशहूर हुए। इस शो के बाद उन्होंने 'इश्कबाज' में काम कर सभी का दिल जीता। अब इन दिनों वह पापा बनने वाले हैं इसी वजह से चर्चाओं में छाये हैं।

दोबारा मामा बने अली गोनी, बहन के घर आई नन्ही परी

शहनाज गिल ने रचाई शादी, मांग भरे-मंगलसूत्र पहने वायरल हुई तस्वीर

तूफानी रफ्तार में बाइक चलाते नजर आए सलमान, किये इस नए शो का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -