अनुपमा: काव्या का प्लान फेल कर अनुपमा करेगी कुछ ऐसा कि किंजल को होगा पछतावा
अनुपमा: काव्या का प्लान फेल कर अनुपमा करेगी कुछ ऐसा कि किंजल को होगा पछतावा
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ट्विस्ट आ रहे हैं। शो की कहानी में लव ट्राएंगल बना हुआ है, और अब दूसरी तरफ सास-बहू का ड्रामा भी शुरू हो गया है जो लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि काव्या (मदालशा शर्मा) अनुपमा को नीचा दिखाने के लिए उससे अपना पैर दबवाती है, उसके बाद अनुपमा की बहू किंजल (निधि शाह) को उसके खिलाफ खड़ा कर देती है और उसका प्लान सफल हो जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@hindiserials18)

वहीं अब शो के आने वाले एपिसोड में अनुपमा की समझदारी से एक बार फिर काव्या को मुंह की खानी पड़ेगी। जी दरअसल आने वाला एपिसोड में अनुपमा अपनी बहू का बदला रूप देखकर थोड़ी हैरान और परेशान देखने वाली हैं। वहीं उसके बाद वह अपने इमोशन पर कंट्रोल कर फिर शाह परिवार को टूटने से बचा लेगी। हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है जो आप देख सकते हैं। इस प्रोमो में अनुपमा किंजल को समझा रही है। जी दरअसल, किंजल कुछ दिनों से काव्या के सपोर्ट में बोलनी लगी हैं और परिवार के बड़े सदस्यों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है।

ऐसे में किंजल की मां राखी दवे (तसनीम शेख) भी अपनी बेटी की सपोर्ट में आकर अनुपमा को खरी-खरी सुनाती है। यह सब सुनकर एक बार फिर अनुपमा के मान सम्मान पर बात आने लगी है। ऐसे में अब अनुपमा एक नया फैसला करने वाली हैं। आने वाले एपिसोड में अनुपमा किंजल से वादा करेगी कि शाह परिवार में उसके अलावा अब कोई और दूसरी अनुपमा नहीं बनेगी। इसी के साथ वह कहती हैं किंजल को ऑफिस के अवाला घर का काम नहीं करना पड़ेगा। इस दौरान अनुपमा के इस फैसले से किंजल फिर उससे जुड़ जाएगी और अपनी गलती को याद कर शर्मिंदा महसूस करेगी। ऐसे में अब काव्या का घर तोड़ने का प्लान फिर फेल हो जाएगा।

क्या है आज के शुभ-अशुभ मुहूर्त, यहाँ जानिए पंचांग?

उत्तर कोरिया में 'बेकाबू' हुआ कोरोना, अधिकारीयों पर फूटा तानाशाह किम जोंग उन का गुस्सा

BharatNet Project: 19041 करोड़ की लागत से गाँव-गाँव पहुंचेगा इंटरनेट, मोदी सरकार ने दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -