अनुपमा संग हुई ज्यादतियों का बदला लेगी काव्या, वनराज जाएगा जेल!

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है और अब आने वाले दिनों में यह ड्रामा बढ़ने वाला है। जी दरअसल अनुपमा में अब तक आपने देखा कि वनराज शाह बा और बापूजी की 50वीं सालगिरह मनाने के बाद काव्या को बड़ा सरप्राइज देता है। वहीं काव्या से बदला लेने के लिए वनराज सभी घरवालों के सामने तलाक के पेपर काव्य के हाथ में रख देता है। इस दौरान वह कहता है कि मैं इस शादी को खत्म करना चाहता हूं। वहीं दूसरी तरफ वनराज के मुंह से तलाक की बात सुनने के बाद काव्या के होश उड़ जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupamaa (@anupama.yrkkh)

केवल यही नहीं बल्कि वनराज के इस फैसले पर सभी घरवालें भी हैरान रह जाते हैं। अब आने वाले लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज काव्या से तलाक के पेपर साइन करने के लिए कहेगा लेकिन काव्या वनराज पर घरेलू हिंसा का केस करने की धमकी देगी। वहीं आने वाले दिनों में वनराज काव्य को उसकी सभी गलतियों का एहसास दिलाता है। वनराज कहता है कि अनुपमा के साथ मेरी शादी हुई थी लेकिन तुमसे मैंने प्यार किया था। मैं भले ही अनुपमा से प्यार नहीं करता था लेकिन हम दोनों के रिश्ते में इज्जत थी। इस दौरान वनराज काव्या को सबके सामने तलाक के पेपर पर साइन करने के लिए कहता है। ऐसे में काव्या तलाक के पेपर पर साइन करने से मना कर देती है। यह देखने के बाद वनराज यह कहकर वहां से चला जाता है कि काव्या पेपर पर साइन तो तुम्हें करने ही पड़ेंगे।

वहीं वनराज के जाते ही काव्या इन सभी चीजों का जिम्मेदार अनुपमा को ठहरा देती है। काव्या अनुपमा से कहती है कि ये सब करके तुम्हें सुकून मिल गया होगा। यह सब होने के बाद काव्या भी वहां से चली जाती है। उसके बाद काव्या अपने कमरे में आकर खूब रोती है और कहती हैं कि वनराज से अलग होकर मैं मर जाउंगी। वहीं वनराज काव्या के कमरे में आता है और कहता है कि इस शादी को खत्म करना ही हम दोनों के लिए सही है। ऐसे में काव्या वनराज के सामने सुधरने की बात कहती है लेकिन वनराज उसकी एक नहीं सुनता। अब अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या वनराज से कहती है कि वो तलाक नहीं देगी।

वहीं इसके बाद काव्या वनराज के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराने की धमकी भी देगी और यह जानने के बाद वनराज बौखला जाएगा। वहीं अनुपमा भी काव्या की इस हरकत के लिए उसे खूब सुनाती है। ऐसे में काव्या दोनों में से किसी की एक नहीं सुनेगी और वह अनुपमा से यहां तक कहेगी कि 26 सालों का तुम्हारा बदला अब मैं लूंगी। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या काव्य सच में वनराज के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराएगी?

अंकिता लोखंडे ने दिया महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को शादी का न्योता

VIDEO: करण कुंद्रा के प्यार में पड़ीं तेजस्वी प्रकाश, खुद किया इजहार

शकीरा के गाने 'हिप्स डोंट लाइ' पर जमकर थिरकीं पलक तिवारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -