VIDEO: करण कुंद्रा के प्यार में पड़ीं तेजस्वी प्रकाश, खुद किया इजहार
VIDEO: करण कुंद्रा के प्यार में पड़ीं तेजस्वी प्रकाश, खुद किया इजहार
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है। इन दिनों शो में दर्शकों को झगड़े पसंद आ रहे हैं तो दूसरी तरफ घर में एक अलग लव स्टोरी भी चल रही है जिसे देखने में दर्शकों को आनंद आता है। यह प्रेम कहानी करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की है जो घर में हमेशा साथ ही नजर आते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस समय दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आपने देखा होगा शो में करण कुंद्रा तेजस्वी के लिए अपनी फीलिंग्स का पहले ही इजहार कर चुके हैं। हालाँकि अब ऐसा लग रहा है तेजस्वी को भी करण से प्यार हो गया है। जी दरअसल वह करण से अपने दिल की बात कहने वाली हैं। अब उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं हाल ही में कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो में तेजस्वी अपनी फीलिंग्स का इजहार करती नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं करण तेजस्वी से पूछते हैं कि तुझे मैं पसंद हूं ना? इस पर तेजस्वी जवाब में कहती हैं हां। उसके बाद करण बोलते हैं कि शो के बाद भी रहेगा ना? ऐसा तो नहीं है… यह सुनने के बाद तेजस्वी उन्हें मस्ती-मजाक में मारने लगती हैं। वहीं तेजस्वी करण से कहती हैं कि तुम नहीं जानते हो कि मैं तुम्हारे बारे में क्या महसूस करती हूं। क्या तुम इस बारे में श्योर हो? वहीं उसके बाद करण अपने प्यार का इजहार करते हैं। वह कहते हैं मुझे रोज तुमसे प्यार हो जाता हूं। आप देख सकते हैं कलर्स टीवी ने शो का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- 'बढ़ रही हैं नजदीकियां करण और तेजस्वी के बीच। देखिए इनके प्यार भरे रोमांटिक पल बिग बॉस के घर में।' वहीं इस प्रोमो को देख करण और तेजस्वी को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं।

शकीरा के गाने 'हिप्स डोंट लाइ' पर जमकर थिरकीं पलक तिवारी

शादी से पहले विकी संग रोमांटिक हुईं अंकिता, शेयर की तस्वीरें

गर्लफ्रेंड संग हाथ में हाथ डाले नजर आए रश्मि देसाई के EX-हस्बैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -