अंकिता लोखंडे ने दिया महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को शादी का न्योता

सीरियल पवित्र रिश्ता 2.0 स्टार अंकिता लोखंडे जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली है। जी हाँ, वह इसी महीने यानी दिसंबर में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। अब इन सभी के बीच विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने अपने मेहमानों को शादी का न्योता देना शुरू कर दिया है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में टीवी का ये कपल महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राज भवन पहुंचा था और अब यहाँ से दोनों के फोटोज सामने आये हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

आपको बता दें कि यहां पर अंकिता जैन और विक्की कौशल ने भगत सिंह कोश्यारी को अपनी शादी का न्योता दिया। जी दरअसल विक्की जैन और अंकिता लोखंडे अपनी शादी का न्योता देने के लिए राज भवन पहुंचे थे और आप देख सकते हैं तस्वीर में विक्की जैन अपने हाथ से भगत सिंह कोश्यारी को शादी का कार्ड दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने काफी खुशी जाहिर की है। आप देख सकते हैं अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है कि, 'वो महाराष्ट्र के गवर्नर की शुक्रगुजार हैं क्योंकि उन्होंने अपना कुछ समय उनको दिया।'

वहीं तस्वीरों को विकी ने भी शेयर किया है। अब विकी जैन और अंकिता लोखंडे की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं इस कपल के फैंस तो अब दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि विकी जैन और अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में 12 से 14 दिसंबर तक चलने वाली हैं। कुछ समय पहले ही दोनों की शादी की कुछ रस्मे हुईं थीं।

शादी से पहले विकी संग रोमांटिक हुईं अंकिता, शेयर की तस्वीरें

गर्लफ्रेंड संग हाथ में हाथ डाले नजर आए रश्मि देसाई के EX-हस्बैंड

सामने आया अंकिता-विकी की शादी का कार्ड, इस एक्ट्रेस ने किया शेयर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -