शकीरा के गाने 'हिप्स डोंट लाइ' पर जमकर थिरकीं पलक तिवारी
शकीरा के गाने 'हिप्स डोंट लाइ' पर जमकर थिरकीं पलक तिवारी
Share:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आजकल अपने गाने 'बिजली' के लिए चर्चा में बनी हुईं हैं। आप सभी को बता दें कि पलक ने हाल ही में सिंगर हार्डी संधू के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया है। इस गाने का नाम बिजली बिजली हैं और इस गाने को अब तक लाखो व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को खूब पसंद किया जाता है। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पलक तिवारी इन दिनों इस गाने पर खूब डांस वीडियो शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए एक नया वीडियो डाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इस वीडियो में वह किसी और गाने पर धमाल मचा रहीं हैं। जी दरअसल इंस्टाग्राम पर पलक तिवारी बेहद एक्टिव हैं और उन्हें आए दिन नए-नए डांस वीडियो और फोटो शेयर करते हुए देखा जाता है। अपनी मां की तरह पलक भी काफी ग्लैमरस हैं। इसी के साथ ही पलक तिवारी की फैन फॉलोइंग भी बड़ी बेहतरीन है। अब हाल ही में पलक ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह फेमस सिंगर शकीरा के गाने 'हिप्स डोंट लाइ' पर अदाओं भरा डांस करती नजर आ रही हैं।

आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर पलक ने कैप्शन में लिखा है 'Shot by @chrisrathore।photo '। वैसे अगर हम पलक तिवारी के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। इसे विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है। विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। पलक तिवारी के अलावा इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय भी दिखाई देंगे।

बंगाली रीतिरिवाज से शादी के बंधन में बंधी ये अदाकारा, सामने आईं तस्वीरें

BB15: सलमान पर चिल्लाईं शमिता शेट्टी, पूछा ये सवाल

महिला की लापरवाही बन जाती जान की दुश्मन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा स्टेशन का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -