'अनुपमा' में मचेगा जबरदस्त हंगामा, शाह हाउस में एंट्री करेगी मालविका
'अनुपमा' में मचेगा जबरदस्त हंगामा, शाह हाउस में एंट्री करेगी मालविका
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली के चर्चित टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अब प्रत्येक एपिसोड में ऐसा मोड आ रहा है जिससे देखने वालों को रोजाना नया मसाला मिलता है। निर्माताओं ने 'मालविका' नाम के तूफान को कहानी में कुछ इस प्रकार से एंट्री दी है जिसने अनुज-अनुपमा की प्रेम कहानी में स्पीड ब्रेकर बनने के साथ-साथ शाह हाउस में भी बवाल मचा दिया है। आज आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे मालविका अब पूरी कहानी पर कब्जा जमाने के लिए तैयार है। 

पिछले एपिसोड में देखा कि अनुपमा को मनाने के लिए अनुज उसके घर जाता है। वह अपनी लाइफ का सबसे बड़ा रहस्य अनुपमा के सामने खोल देता है। वह अनुपमा की बाहों में टूट कर किसी बच्चे की भांति रोता है। मगर इतने में ही मालविका तथा गोपी काका आ जाते हैं। इसके आगे आज हम देखेंगे कि अनुज एवं अनुपमा की बातों के चलते आई मालविका को दोनों के बीच प्यार का अहसास होगा। वह अनुपमा से डायरेक्ट पूछ लेगी कि क्या वह अनुज से प्यार करती है? अनुपमा उसकी बात सुनकर हैरान रह जाएगी तथा चुप रहगी। इसके पश्चात् मालविका अनुपमा को चिढ़ाएगी तथा बोलेगी कि वह मजाक कर रही है। 

इसके आगे हम देखेंगे कि मालविका, अनुपमा से अनुज के घर चलने को बोलेगी। वह बोलेगी कि एक बहन दोस्त का स्थान नहीं ले सकती। अनुपमा भी जाने के लिए मान जाएगी तथा बोलेगी कि एक दोस्त भी कभी बहन की जगह नहीं ले सकती। मगर जैसे ही अनुपमा अंदर तैयार होने जाएगी, यहां मालविका, अनुज से लड़ाई करेगी कि घर की बात किसी दूसरे को क्यों बताई। दूसरी तरफ शाह हाउस में बापूजी अब एक बार फिर अनुपमा तथा अनुज को लेकर चिंतित हैं। वह सोचेंगे कि कहीं अनुपमा ने जो एक कदम अनुज की तरफ बढ़ाया है वह पीछे ना ले ले। वहीं दूसरी तरफ काव्या अब वनराज के प्यार के लिए चिंतित है। वह वनराज को खोने के डर से सो भी नहीं पा रही। वहीं वनराज चैन की नींद सोता नजर आएगा। अब आने वाला एपिसोड बहुत इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

VIDEO: 'डिलीवरी के लिए दे देना 50-50 हजार', मीडिया फोटोग्राफर्स से बोलीं भारती सिं

मौनी रॉय ने कर ली कोर्ट मैरिज!, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -