मुंबई पहुंचते ही अनुपमा को मिला एक और बड़ा तोहफा, जानकर झूम उठेंगे फैंस

टीवी जगत के चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupama) में अब नयी कहानी लोगों को देखने मिलेगी। बहुत कठिनाओं का सामना करने के बाद अनुपमा की जिंदगी में खुशियां आई है। अनुज और वो हनीमून के लिए मुंबई गए है। वहीं, वनराज, काव्या को लेकर चिंतित है। काव्या उससे किसी भी कीमत पर तलाक चाहती है।

अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि लीला, किंजल से उसके गोद भराई को लेकर बात करती है। वो बोलती है अनुपमा के वापस आने के बाद वो उसकी गोद भराई बहुत धूम-धाम से करेगी। बा बोलती है अनुपमा ने हमेशा घर की जिम्मेदारी अच्छे से निभाई, किन्तु काव्या बेकार है। बा बोलती है कि उन्हें लग रहा कि कुछ बहुत बुरा होने वाला है। अनुपमा सजे हुए कमरे को देखकर शरमा जाती है तथा बेड पर बैठकर चिप्स खाने लगती है। वो अनुज से उसका मनोरंजन करने के लिए बोलती है। फिर दोनों मिलकर साथ में डांस करते है। अनुज उसे गिफ्ट में नाइट ड्रेस देता है तथा उसे पहनने के लिए बोलता है। अनुपमा देविका को कॉल करती है।

अनुपमा, देविका से बोलती है उसने ऐसे ऑउटफिट कभी नहीं पहने। देविका उसे अनुज के लिए नाइट ड्रेस पहनने के लिए बोलती है। अनुपमा इसके लिए आना- कानी करती है। देविका के बहुत समझाने पर अनुपमा मान जाती है। इधर जब अनुज उसे नाइट ड्रेस में देखता है तो पहले उसे हंसी आ जाती है। जिसके पश्चात् दोनों क्वालिटी टाइम गुजारते है। अब तक आपने देखा कि अनुज, हनीमून पर चलने के लिए अनुपमा से बोलता है। अनुज बाबूजी के बारे में सोचकर परेशान होती है। फिर समर बोलता है कि उनकी तबियत ठीक है तथा सर्जीर अहमदाबाद में भी हो सकती है। अनुपमा ये जानने के बाद हनीमून पर जाने के लिए तैयार हो जाती है।

एक्पाइरी तेल खाने से बिगड़ा उर्फी जावेद का चेहरा, देखकर चौंके लोग

इस एक्टर को पहचानने पर मिल रहा है 1 करोड़ का इनाम! वायरल हुई बचपन की तस्वीर

सुबह 4 बजे अक्षय कुमार संग वर्कआउट करने पहुंचे कपिल शर्मा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि भाग निकले कॉमेडियन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -