सुबह 4 बजे अक्षय कुमार संग वर्कआउट करने पहुंचे कपिल शर्मा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि भाग निकले कॉमेडियन
सुबह 4 बजे अक्षय कुमार संग वर्कआउट करने पहुंचे कपिल शर्मा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि भाग निकले कॉमेडियन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' 3 जून को थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है। फिल्म के प्रमोशन्स में अक्षय कुमार लगे हुए हैं। इनके साथ लीड किरदार में मानुषी छिल्लर दिखाई देगी। यह अभिनेत्री की डेब्यू फिल्म है। फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार कुछ नया और अलग पैंतरा अपना रहे हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' तो अब समाप्त हो चुका है। आने वाले वक़्त में यह नए सीजन के साथ वापसी अवश्य कर सकता है, किन्तु इस बार अक्षय कुमार इस शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने से पीछे रह गए। 

वही अक्षय कुमार ने भी तरकीब लगाई तथा सोचा कि शो समाप्त होने के बावजूद भी वह आखिर कपिल शर्मा के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन कैसे कर सकते हैं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह कपिल शर्मा संग जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो प्रातः 4 बजे के वर्कआउट के समय का है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वही वीडियो का आरम्भ कपिल शर्मा से ही होता है। कपिल शर्मा अपने घर की बालकनी में खड़े होकर यह सोच रहे होते हैं कि वह अक्षय पाजी संग वर्कआउट करने के लिए जाएं या नहीं, क्योंकि प्रातः के ढाई बज रहे होते हैं। 4 बजे के वर्कआउट के लिए वह सो तो सकते नहीं, ऐसे में कपिल निर्धारित करते हैं कि वह तैयार होकर वर्कआउट करने चले ही जाते हैं, नहीं तो पाजी खफा हो जाएंगे। कपिल जब बिल्डिंग से बाहर निकल रहे होते हैं तो उन्हें गार्ड भी सोता दिखाई देता है। वह बोलते हैं कि सिर्फ मैं और यह ड्राइवर जग रहे हैं, बाकी सब सो रहे हैं। कपिल शर्मा, अक्षय कुमार के जिम में पहुंचते हैं। वहां अभिनेता बेंचप्रेस मार रहे होते हैं। ब्लैक ट्रैकसूट में अक्षय कुमार बहुत डेपर दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कपिल शर्मा भी वर्कआउट ड्रेस पहनकर जिम पहुंचते हैं। दोनों पहले तो हल्के-फुल्के वर्कआउट करते हैं, जो हार मानकर कपिल छोड़ देते हैं। फिर अंत में अक्षय कुमार कपिल शर्मा के हाथ में तलवार पकड़ाते हैं। अक्षय कुमार कपिल शर्मा से बोलते हैं कि वह भागकर आएं और वार करें, मगर कपिल मैदान छोड़कर जिम से बाहर भाग जाते हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार एवं कपिल शर्मा का यह जबरदस्त वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। प्रशंसकों की इसे देखकर हंसी नहीं रुक रही है।

इस कारण 'खतरों के ख‍िलाड़ी' में जाने को राजी हुई रुबीना दिलैक, खुद किया खुलासा

हिना खान की नई ड्रेस पर टिकी लोगों की नजरें, Cannes 2022 में लूटी महफिल

टीवी के बाद ओटीटी पर होने जा रही है मोनालिसा की ग्रैंड एंट्री, शेयर किया नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -