एक्पाइरी तेल खाने से बिगड़ा उर्फी जावेद का चेहरा, देखकर चौंके लोग

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक नई मुसीबत में फंस गई हैं। इस बात का खुलासा स्वयं उर्फी जावेद ने अपनी एक पोस्ट से किया है। इस पोस्ट के साथ उर्फी ने एक फोटो भी साझा की है जिसमें उनका चेहरा बिगड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट की स्टोरी पर कई स्क्रीन शॉट साझा किए हैं। इन स्क्रीन शॉट के साथ उर्फी ने अपने साथ घटी ऐसी घटना के बारे में बताया कि उनका पोस्ट देखते ही देखते सुर्ख़ियों में आ गया। 

वही इस पोस्ट में उर्फी ने बताया कि उन्होंने अमेजन से जीवो का ऑलिव ऑयल ऑर्डर किया था। इससे मटर पनीर बनाया। जिसे पूरे स्टाफ ने खाया। इस तेल में बनी सब्जी खाने के बाद उर्फी की आंखें अचानक सूज गईं। उर्फी ने पोस्ट में लिखा कि उन्हें पहले ऐसा लगा कि इस तेल को खाने के पश्चात् ऐसा नहीं हुआ है। जिसके बाद उन्होंने दोबारा ऑयल में फिश पकाई। फिर उर्फी की हालत और अधिक खबर हो गई जिसका सबूत उनकी फोटो है। 

साथ ही पोस्ट में उर्फी जावेद ने दावा किया है कि ऑलिव ऑयल एक्सपायर हो चुका था जिसके बाद इसे खाने से 6-7 व्यक्तियों के साथ वही हुआ जैसा उर्फी का हाल हुआ। बता दे कि आए दिन उर्फी अलग-अलग अतरंगी ऑउटफिट पहनकर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। किन्तु कुछ दिनों से उर्फी सोशल मीडिया नए ऑउटफिट के साथ वीडियो और फोटोज साझा नहीं कर रहीं। हालांकि उर्फी ने कुछ प्रमोशनल वीडियो अवश्य साझा किए हैं।

सुबह 4 बजे अक्षय कुमार संग वर्कआउट करने पहुंचे कपिल शर्मा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि भाग निकले कॉमेडियन

फिर अपने कपड़ों के चलते ख़बरों में छाई उर्फी जावेद, भड़के लोगों ने लगाई लताड़

इस कारण 'खतरों के ख‍िलाड़ी' में जाने को राजी हुई रुबीना दिलैक, खुद किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -