इस एक्टर को पहचानने पर मिल रहा है 1 करोड़ का इनाम! वायरल हुई बचपन की तस्वीर

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को साझा करने वाले ने अपने पोस्ट में ऐसी बात कह दी है कि ये फोटो देखते ही देखते सुर्ख़ियों में आ गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस तस्वीर को साझा करने वाले व्यक्ति को यदि आपने फोटो में पहचान लिया तो आपको बड़ा इनाम मिल सकता है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये तस्वीर किसने साझा की है तो आइये हम आपको बताते है। 

दरअसल, इस तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि 'अनुपमा' में वनराज शाह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे ( Sudhanshu Pandey) ने साझा किया है। ये तस्वीर सुधांशु के स्कूल की है जब वो तीसरे क्लास में पढ़ते थे। इस फोटो को सुधांशु पांडे ( Sudhanshu Pandey) ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- 'लो जी, पेश है तस्वीर जब मैं तीसरे क्लास में था। Bishop Shaw स्कूल नैनीताल में (मेरा होमटाउन)। इस फोटो में मुझे पहचानने वाले को मिलेंगे पूरे 1 करोड़ तो नहीं पर, कमेंट के टॉप पर पिन कर दूंगा। चलो सब लग जाओ काम पे।' 

वही सुधांशु पांडे के इस पोस्ट के बाद प्रशंसक निरंतर कमेंट कर रहे हैं। हर कोई इस फोटो को देखकर अभिनेता को पहचानने का प्रयास कर रहा है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि किसका जवाब सही होता है तथा अभिनेता किसे कमेंट सेक्शन में उसे टॉप पर पिन करते हैं। आपको बता दें, सुधांशु पांडे को 'अनुपमा' में वनराज शाह की भूमिका से बेहतरीन लोकप्रियता मिली है। इस शो में इनकी भूमिका ग्रे शेड की है।

फिर अपने कपड़ों के चलते ख़बरों में छाई उर्फी जावेद, भड़के लोगों ने लगाई लताड़

इस कारण 'खतरों के ख‍िलाड़ी' में जाने को राजी हुई रुबीना दिलैक, खुद किया खुलासा

हिना खान की नई ड्रेस पर टिकी लोगों की नजरें, Cannes 2022 में लूटी महफिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -