अनुपमा में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, शादी के बाद होगा धमाका!

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) का करेंट ट्रैक तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है। जी हाँ, इन दिनों शो में सब कुछ ठीक से होता जा रहा है और अनुपमा की शादी (Anupama Wedding) भी शांति से हो गई है। आप सभी जानते ही होंगे इस सीरियल में शुरुआत से ही भंयकर ट्विस्ट आते रहे हैं। हालाँकि अब हर व्यक्ति यही सोच रहा होगा कि आखिर अनुपमा की जिंदगी में सब कुछ ठीक कब तक रहेगा? आप सभी को बता दें कि आने वाले 2-3 एपिसोड में अनुपमा को सरप्राइज पर सरप्राइज मिलने वाला है। जी हाँ और इसके बाद उसकी जिंदगी में सबसे खतरनाक मोड़ आने वाल है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वहीं दूसरी ओर अनुपमा की विदाई के बाद वनराज को एहसास होगा कि घर की सारी जिम्मेदारी वही उठाती थी। ऐसे में वह खुद अपने घर की जिम्मेदारी को उठाने का फैसला करेगा। आने वाले एपिसोड (Anupama Upcoming Twist) की शुरुआत अनुपमा और अनुज कपाड़िया के रोमांटिक डांस से शुरू होने वाली है। इसके बाद शाह हाउस से अनुपमा की विदाई होगी। वहीं इस दौरान अनुपमा काफी इमोशनल हो जाएगी और उसे देखकर हर किसी की आंख नम हो जाएगी। इसी के साथ अनुपमा का एक्स हसबैंड वनराज भी उसे जाता हुआ देखकर इमोशनल होगा।

घर से अनुपमा के जाते ही वनराज शाह खुद को अकेला पाएगा लेकिन वह मन ही मन खुद से कहेगा कि अब उसके बच्चों के लिए उसे ही बाप और मां का रोल अदा करना होगा क्योंकि काव्या से उसे कोई भी उम्मीद नहीं है। अब अनुपमा में आज रात (Anupama 23 May 2022) दिखाया जाएगा कि अनुज पहली बार अनुपमा को अपने असली घर में ले जाएगा। वहीं कपाड़िया सदन में उसके अपने ही उसका स्वागत करने के लिए खड़े रहेंगे। नई-नवेली बहू की तरह अनुपमा घर में एंट्री लेगी। इसके बाद एक-एक करके उसे तोहफे मिलते जाएंगे। इसी बीच गोपी काका उसके हाथ में प्रॉपर्टी की फाइल सौंप देंगे और तभी अनुज साफ करेगा कि उसकी हर एक चीज पर सिर्फ और सिर्फ उसका हक है।

पोते को डांस सिखाने के लिए दादा ने सड़कों पर बेचे केले, डांस दीवाने के मंच मिला अनोखा सरप्राइज

क्या नागिन बनकर लोगों का दिल जीतने आ रही है ड्रामा क्वीन राखी...वीडियो शेयर कर दिया बड़ा हिंट

गर्लफ्रेंड नाज़िला के लिए मुनव्वर फारुकी ने लिखी कविता, फैंस बोले- "भाई जल्दी शादी कर लो...."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -