क्या नागिन बनकर लोगों का दिल जीतने आ रही है ड्रामा क्वीन राखी...वीडियो शेयर कर दिया बड़ा हिंट
क्या नागिन बनकर लोगों का दिल जीतने आ रही है ड्रामा क्वीन राखी...वीडियो शेयर कर दिया बड़ा हिंट
Share:

राखी सावंत को भले ही लोग ड्रामा क्वीन कहें या फिर कंट्रोवर्सी क्वीन, लेकिन इस बात में कोई भी शक नहीं है कि राखी एक ट्रू एंटरटेनर हैं. बात जब मनोरंजन की आती है तो राखी सावंत का इस केस में कोई जवाब नहीं है. डांसिंग और एक्टिंग में रॉक करने के उपरांत राखी सावंत अब नागिन बनकर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हो चुकी है.

नागिन बनेंगी राखी सावंत?: अरे...अरे... ये हम नहीं कहे रहे हैं, बल्कि राखी सावंत ने खुद अपनी नई पोस्ट में इस बात का हिंट भी दे डाला है. राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने शूटिंग सेट से एक वीडियो साझा कर दिया है. वीडियो में राखी रेड कलर के लहंगा चोली में नज़र आ रही है. अपने ट्रेडिशनल लुक को राखी ने चोकर स्टाइल नेकलेस, मांग टीक और डिजाइनर कमरबंद के साथ पूरा कर रखा है. राखी इस एथनिक लुक में वाकई में काफी स्टनिंग दिख रही है.  राखी सावंत ने इस लुक में अपना वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में सांप वाली इमोजी भी बना दी है. उन्होंने लिखा- Nagiiiin.... 

राखी के कैप्शन और वीडियो में दिख रहे उनके लुक से इतना तो साफ है कि वो अपने किसी नए प्रोजेक्ट में नागिन के रोल में दिखाई देने वाली हैं. अब ये नया प्रोजेक्ट क्या है इसे जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार भी करना पड़ सकता है. तब तक आप एक्ट्रेस का ये वीडियो को देकखर ही एन्जॉय करना होगा.  बता दें कि राखी के इस पोस्ट ने उनके फैंस को वाकई में उत्साहित कर दिया है. ड्रामा क्वीन को नागिन के लुक में देखना सच में मजेदार हो सकता है.  

 

गर्लफ्रेंड नाज़िला के लिए मुनव्वर फारुकी ने लिखी कविता, फैंस बोले- "भाई जल्दी शादी कर लो...."

राखी सावंत की नयी लव स्टोरी में 'EX गर्लफ्रेंड' की एंट्री! बोली- 'आदिल सिर्फ मेरा है'

नए बॉयफ्रेंड से राखी सावंत ने की सगाई!, जल्द बनेंगी दूसरी बार दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -