कश्मीरी पंडितों के लिए छलका अनुपम खेर का दर्द, कही ये बात
कश्मीरी पंडितों के लिए छलका अनुपम खेर का दर्द, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर बीते कुछ वक़्त से अपनी मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है. अनुपम खेर दिल्ली में आयोजित होने वाले ‘ग्लोबल कश्मीरी पंडित कॉन्क्लेव’  में भाग लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने कश्मीरी पंडितों की स्थिति की बात के बारे में बहुत वार्ता भी की है. अनुपम खेर ने कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर भी बात की और बोला हैं कि जब से घाटी में धारा 370 खत्म हुई है हालात में काफी सुधार हुआ है. अनुपम खेर ने कश्मीरी लोगों की सहायता के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं.

‘ग्लोबल कश्मीरी पंडित कॉन्क्लेव’ में अनुपम खेर ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बोला है कि हमने कश्मीर में रहने वाले हिंदुओं की स्थिति दिखाई है. अनुपन खेर ने बोला है, ‘द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों की समस्याओं को दिखाया गया है. हमने बहुत कुछ कमाया है. हम उन विदेशी संगठनों को दान देते हैं जो पहले से ही समृद्ध हैं. अब अपनों को दान देना आवश्यक है. मैं 5 लाख रुपये देने का वादा करता हूं.’

नेपोटिज्म पर सारा अली खान ने कही हैरान कर देने वाली बात

पहले दिन फ्लॉप की कगार पर पहुंची सेल्फी

इंटरनेट पर आग लगा रहा है मौनी रॉय का नया लुक

आपको बता दें अनुपम खेर ने इस बीच घाटी से धारा 370 के हटाए जाने पर भी बात की. अनुपम खेन ने बोला है कि जब से कश्मीर से धारा 370 हटाई गई है यहां कि स्थिति में बहुत सुधार भी आ चुका है. अनुपम खेर ने बोला है कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं हाल ही में अनुपम खेर की मूवी ‘कार्तिकेय 2’ भी बॉक्स ऑफिस आई और अच्छा प्रदर्शन किया. विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की स्टोरी है. इस फिल्म का कुछ लोगों ने काफी विरोध भी किया था.

पंजाब के अमृतसर में बवाल पर कंगना ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान

गंगूबाई काठियावाड़ी के 1 साल पूरे होते ही आलिया ने इस शख्स संग शेयर की तस्वीर

'सूटकेस, फ्रिज और धर्म परिवर्तन..शौहर संग स्वरा ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -