इंटरनेट पर आग लगा रहा है मौनी रॉय का नया लुक
इंटरनेट पर आग लगा रहा है मौनी रॉय का नया लुक
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय आए दिन अपने कातिलाना अंदाज से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है। इसी बीच उनकी लेटेस्ट तस्वीरें भी इंटरनेट पर हंगामा मचा रही है। टीवी से लेकर मूवीज तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने टीवी पर नागिन बनकर सभी का दिल जीता। वहीं मूवीज  में भी वह अपनी अदाकारी का दम दिखाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं।

मौनी अपनी शादीशुदा लाइफ को बहुत इंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। वह हमेशा अपने पति के साथ सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। आए दिन वह अपने फैंस के साथ नई-नई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।  इसी बीच मौनी की लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं इसमें एक बार फिर से उनका खूबसूरत अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। मौनी हर बार अपने किलर लुक्स से अपने फैंस को दिलों को जख्मी कर देती हैं। वह चाहकर भी अपनी नजरें इनसे हटा नहीं पाते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी इन तस्वीरों में ब्राउन कलर का वन पीस कैरी की हुई दिखाई दे रही है। यह एक ऑफ शोल्डर ड्रेस है। इस आउटफिट में अभिनेत्री का कर्वी फिगर भी साफ-साफ दिखाई दे रहा है। तस्वीरों में एक्ट्रेस जमकर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री की तस्वीरें देखने के उपरांत फैंस उनपर जमकर प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे है।  साथ ही कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, एक साथ दो-दो चांद।

पाक फिल्मों में काम करने को लेकर आया रणबीर कपूर का बयान, कहा- ‘कला आपके देश से बड़ी नहीं है..."

न्यासा की हिंदी सुन लोगों ने पकड़ा अपना सिर, वायरल हुआ वीडियो

मलाइका की तरह चलने पर ट्रोल हुई नोरा, यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -