पंजाब के अमृतसर में बवाल पर कंगना ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान
पंजाब के अमृतसर में बवाल पर कंगना ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान
Share:

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में पंजाब को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। दरअसल, पंजाब के अमृतसर में गुरुवार को अजनाला पुलिस स्टेशन पर अटैक कार दिया, जिसके साथ साथ 'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थकों द्वारा अजनाला पुलिस थाने पर कब्जा भी कर चुके है, खूब मारपीट हुई। राज्य के बिगड़ते हालातों के बीच अब कंगना ने बेबाक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां भी बटोरती हुई दिखाई दे रही है।

पंजाब के हालातों पर अपनी राय रखते हुए कंगना ने फेसबुक पोस्ट में लिखते हुए कहा है कि  'पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है, मैंने दो वर्ष पहले भविष्यवाणी की थी। मुझ पर कई केस दर्ज किए गए थे। मेरे विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया था। मेरी कार पर पंजाब में हमला किया गया था, लेकिन वही हुआ ना जो मैने बोला था। पर अब समय आ गया है जब गैर-खालिस्तानी सिख अपनी पोजिशन और इरादों को क्लीयर कर दें।'

खबरों का कहना है कि कंगना रनौत ने दो साल पहले किसान अंदोलन को लेकर धरने पर बैठे किसानों को आतंकवादी और खलिस्तानी कहकर बुलाया था। उनकी इस पोस्ट पर खूब विवाद हुआ था और पंजाब में अभिनेत्री का खूब विरोध हुआ था। यहां तक कई शहरों में उनके खिलाफ शिकायते दर्ज कराई जा चुकी थी।

'सूटकेस, फ्रिज और धर्म परिवर्तन..शौहर संग स्वरा ने शेयर की तस्वीर

नेपोटिज्म पर सारा अली खान ने कही हैरान कर देने वाली बात

पहले दिन फ्लॉप की कगार पर पहुंची सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -