पहले दिन फ्लॉप की कगार पर पहुंची सेल्फी
पहले दिन फ्लॉप की कगार पर पहुंची सेल्फी
Share:

 बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की मूवी ‘सेल्फी’ बीते दिन सिनेमाघरों में दस्तक भी दे दी है. इस मूवी से अक्षय कुमार और उनके मेकर्स ने बहुत अनुमान लगाए थे. हालांकि हालातों को देखते हुए लगता है कि अक्षय की झोली में एक और फ्लॉप मूवी गिरने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अक्षय कुमार के साथ इस मूवी में इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं. ये जोड़ी पहली बार एक साथ इस मूवी में साथ दिखाई दिए.

फैंस और मेकर्स की सेल्फी के पहले दिन की कारोबार पर नजरे बनी हुयी है. लेकिन उनके लिए कोई अच्छी खबर सामने नहीं आई है. इस मूवी की ओपनिंग कलेक्शन सुनकर अक्षय समेंत मेकर्स के चेहरे भी मुरझाने जा रहे है. अक्षय के नए वर्ष की शुरुआत कुछ खास नहीं रही हैं. 2023 की सेल्फी उनीक पहली मूवी है. लेकिन इसने भी उन्हें निराश कर दिया है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक अक्षय की फिल्म ने महज 3 करोड़ का कारोबार कर चुकी है.

 

वहीं तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार सेल्फी ने कुल 1:30 करोड़ का करोबार किया था. इस मूवी ने अक्षय कुमार और मेकर्स का डर बढ़ा दिया है. कहा जा रहा है कि थिएटर्स में दर्शकों को ढूंढना पड़ रहा था कि कोई मूवी देखने पहुंचा भी है या नहीं. वहीं अगर बात करें इस फिल्म के कुल बजट की तो सेल्फी 150 करोड़ में बनकर तैयार हुई हैं. हालांकि कमाई के आंकड़ों को देखकर लग रहा है कि ये मूवी अपने बजट के पैसे भी नहीं निकाल सकती है.

पाक फिल्मों में काम करने को लेकर आया रणबीर कपूर का बयान, कहा- ‘कला आपके देश से बड़ी नहीं है..."

न्यासा की हिंदी सुन लोगों ने पकड़ा अपना सिर, वायरल हुआ वीडियो

मलाइका की तरह चलने पर ट्रोल हुई नोरा, यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -