नेपोटिज्म पर सारा अली खान ने कही हैरान कर देने वाली बात
नेपोटिज्म पर सारा अली खान ने कही हैरान कर देने वाली बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है। हालांकि, एक स्टारकिड होने के नाते उन्हें भी नेपोटिज्म जैसे शब्द सुनने के लिए मिल जाते है। इसी को लेकर अब एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है। इसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है। 

सारा ने की नेपोटिज्म पर बात: एक टीवी प्रोग्राम में इस इवेंट में सारा अली खान ने शिरकत की थी, इस बीच उन्होंने कई अहम प्रश्नों पर खुलकर वार्तालाप की। इसके साथ ही बतौर स्टार किड्स सारा ने नोपोटिज्म जैसे मुद्दो पर भी अपनी राय रख दी है। 

सारा से ये प्रश्न पूछा गया कि एक स्टार किड्स के माध्यम से ये कहा जाता है कि उन्हें प्लेटफॉर्म रेडी मिलता है. क्या वो अच्छा लगता है या फिर आपकी काबिलियत पर प्रश्न उठ जाता है। इस पर बोलते हुए सारा ने बोला है कि- 'जिन चीजों पर हम कंट्रोल नहीं कर सकते हैं उसके बारे में अधिक चर्चा करना और सोचना लाभदायक नहीं है। मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैं अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हूं। अब मैं अपने मां-बाप को बदल नहीं पाएगी. लेकिन मेरी कोशिश यह रहती है और रहेगी कि मैं अपना अस्तित्व खुद बना सकूं, मैं हमेशा चाहती हूं कि लोग मुझे मेरे काम से पहचान सकते है।  मैं अपने नाम से भागना नहीं चाहती हूं और न ही भाग सकती हूं।'  

इंटरनेट पर आग लगा रहा है मौनी रॉय का नया लुक

पाक फिल्मों में काम करने को लेकर आया रणबीर कपूर का बयान, कहा- ‘कला आपके देश से बड़ी नहीं है..."

न्यासा की हिंदी सुन लोगों ने पकड़ा अपना सिर, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -