'सूटकेस, फ्रिज और धर्म परिवर्तन..शौहर संग स्वरा ने शेयर की तस्वीर
'सूटकेस, फ्रिज और धर्म परिवर्तन..शौहर संग स्वरा ने शेयर की तस्वीर
Share:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर सपा नेता फहाद अहमद संग शादी के उपरांत निरंतर लोगों के निशाने पर बने हुए है। यूजर्स के साथ-साथ साधू और नेता लोग भी स्वरा को इंटर रिलीजन मैरिज के लिए खरी-खरी सुनाते हुए दिखाई दे रहे है। फहाद संग स्वरा के निकाह को लेकर कहा गया कि उनके भी श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े होकर फ्रिज में होंगे या जल्द तलाक हो सकता है। अपनी शादी पर लोगों के नेगेटिव कमेंट सुन स्वरा भी कहां चुप बैठने वाली थी, उन्होंने भी एक ट्वीट के माध्यम से ट्रोल करने वालों की बोलती बंद की है।

स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर फहाद संग अपनी शादी सेलिब्रेशन की कई फोटोज भी साझा की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल अपने दोस्तों संग पिज्जा पार्टी करता हुआ नजर आ रहा है। दोनों एक दूजे के गले मिलते बेहद खुश दिखाई दे रहे है और उनके दोस्त इस खुशी के समय में उनका खूब साथ देते हुए दिखाई दे रहे है। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''नफरत करने वाले: सूटकेस, फ्रिज, नाजायज, धर्म परिवर्तन ब्लाह..ब्लाह.. ब्लाह.. हम: ..''

 

इसके साथ उन्होंने बबल आंखों वाली तीन इमोजी भी लगाई और शोहर फहाद अहमद को टैग भी कर दिया है। इस ट्वीट के माध्यम से स्वरा ने बताया कि उन्हें लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। स्वरा के इस ट्वीट के उपरांत  लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। कोई उन्हें सपोर्ट करता दिख रहा है तो कोई नेगेटिव कमेंट करता हुआ दिखाई दे रहा है।

नेपोटिज्म पर सारा अली खान ने कही हैरान कर देने वाली बात

पहले दिन फ्लॉप की कगार पर पहुंची सेल्फी

इंटरनेट पर आग लगा रहा है मौनी रॉय का नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -