बिग बॉस 12: अनूप के सामने आएगी जसलीन की सच्चाई, होगा बड़ा धमाका
बिग बॉस 12: अनूप के सामने आएगी जसलीन की सच्चाई, होगा बड़ा धमाका
Share:

आप सभी अगर इन दिनों 'बिग बॉस 12' देख रहे होंगे तो आप देख रहे होंगे कि बिग बॉस के घर में इन दिनों लगातार झगड़े हो रहे हैं ऐसे में इस बार मेकर्स आपको करारा झटका देने वाले हैं. जी हाँ, वीकेंड का वार में आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस बार घर से कौन सा कंटेस्टेंट घर से जाने वाला है तो हम आपको बता दें कि बिग बॉस के मेकर्स आपको एक बड़ा सरप्राइज देने जा रहे हैं. जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट के अनुसार इस बार घर से कोई भी बेघर नहीं होने वाला है और इस बार मेकर्स ने एक बार फिर घर से किसी को भी बाहर न निकालने की तैयारी की है हाँ, लेकिन यहां एक ट्विस्ट है.

अब आप सोच रहे होंगे कि क्या ट्विस्ट है तो हम आपको बता दें कि ट्विस्ट ये है कि इस बार एलिमिनेशन के लिए अनूप जलोटा का नाम लिया जाएगा लेकिन उन्हें घर से न निकाल कर सीक्रेट रुम में भेजने की प्लानिंग है. जी हाँ, उन्हें वहां और जसलीन को घर के अंदर भेजा जाएगा.

इसके बाद अनूप सीक्रेट रुम से घर के अंदर होने वाली गतिविधियों पर नजर रखेंगे और ऐसे में यह देखना सबसे ज्यादा दिलचस्प होगा कि आखिर जब वह वापस घर में आएंगे तो फिर क्या धमाल होगा, क्योंकि जब वह सीक्रेट रुम में रहेंगे तो उन्हें जसलीन के अलग चेहरे को भी देखना का मौका मिलेगा और इसके बाद जो धमाका होगा वह बहुत मजेदार होगा. अब इसके लिए आपको बस कुछ ही घंटों का इंतज़ार करना है.

Bigg Boss 12: करणवीर संग सुल्तानी दिखाते नजर आने वाले हैं दीपक ठाकुर

बिग बॉस 12: दीपिका को सताई पति की याद, पति ने भेज दिया स्पेशल गिफ्ट

बिग बॉस 12: वीकेंड वार में अपनी 'हिडन वाइफ' के साथ होस्ट करते नजर आएँगे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -