बिग बॉस 12: वीकेंड वार में अपनी 'हिडन वाइफ' के साथ होस्ट करते नजर आएँगे सलमान खान
बिग बॉस 12: वीकेंड वार में अपनी 'हिडन वाइफ' के साथ होस्ट करते नजर आएँगे सलमान खान
Share:

आप सभी टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' तो देख ही रहे होंगे. इन दिनों शो में लगातार घमाशान मचा हुआ है और सभी घरवालों को एक -दूसरे से लड़ाई करने से ही फुर्सत नहीं है वही अब इस घर में एक नए सदस्य की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, बीते कल वीकेंड के वार में सलमान खान गोविंदा के साथ नजर आए थे और अब रविवार यानी की आज वह भारती सिंह के साथ नजर आने वाले हैं. जी हाँ, जब ये शो शुरू होने वाला था तब सुनने में आ रहे था की भारती इस घर में अपने हस्बैंड हर्ष के साथ शामिल होगी लेकिन वो उस टाइम पर नहीं आ सकी.

अब खबरें यह आ रहीं हैं कि भारती अब 'बिग बॉस 12' में शिरकत करने जा रही हैं. जी हाँ, जल्द ही वह आपको इस शो में नजर आने वाली हैं. खबरों के अनुसार भारती सलमान खान के साथ वीकेंड का वार होस्ट करती हुई नजर आएंगी वो भी सलमान खान की पत्नी बनकर. जी हाँ, खबरों की मानें तो भारती सलमान के साथ एक स्पेशल सेगमेंट की शूटिंग करेंगी, जिसमें भारती सलमान की 'हिडन वाइफ' के रुप में एंट्री लेंगी.

इस शो में बीते कल आप सभी ने गोविंदा को देखा होगा जो अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए आए थे. आप सभी को याद ही होगा कि कुछ दिन पहले ही भारती खतरनाक बीमारी डेंगू की चपेट में आ गयी थी जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था लेकिन अब वह बिलकुल ठीक हैं और आज शो में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं.

बिग बॉस 12: 'वीकेंड वार' में दीपक ठाकुर लगाएंगे जसलीन-अनूप की बोली

नौकरी नहीं मिल रही तो एक निम्बू से करें यह उपाय

फिर बरपा इंस्टाग्राम पर गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -