Bigg Boss 12: करणवीर संग सुल्तानी दिखाते नजर आने वाले हैं दीपक ठाकुर
Bigg Boss 12: करणवीर संग सुल्तानी दिखाते नजर आने वाले हैं दीपक ठाकुर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस में सुल्तानी अखाड़ा बहुत ही फेमस है और इस अखाड़े में हफ्ते में सबसे ज्यादा लड़ाइयां मोल लेने वाले कंटेस्टेंट्स को सलमान खान के सामने लड़ने का मौका मिलता है. ऐसे ही इस हफ्ते में करणवीर बोहरा और दीपक ठाकुर को सुल्तानी अखाड़े में लड़ते हुए देखा जाने वाला है. जी हाँ, आप सभी को बता दें सलमान खान जब वीकेंड का वार में आएंगे तब वो करणवीर बोहरा और दीपक ठाकुर को लड़ने के लिए कहेंगे, अब ऐसे में ये देखना बहुत ही इंट्रेस्टिंग होगा कि आखिर इस बार सुल्तानी अखाड़े में कौन जीतेगा और किसकी हार होगी..?

आप सभी को बता दें कि इस दौरानअजीबो-गरीब स्थिति देखने को मिल चुकी है. यहां घर के तीन सदस्यों को नॉमिनेशन की प्रक्रिया से पहले ही अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है और उन तीनों सदस्यों के नाम श्रीसंत, नेहा पेंडसे और करणवीर वोहरा है और केवल इतना ही नहीं इन तीनों को काल कोठरी की सजा भुगतने के लिए भी भेज दिया गया और तीनो अब बाहर आ चुके हैं.

अब आज यानी रविवार को वीकेंड वार में बिग बॉस के घर में जाने के लिए कॉमेडियन भारती सिंह भी आने वाली हैं जिन्हे देखने के लिए दर्शक खूब बेताब हैं. फिलहाल शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं और दंगल भी शुरू हो चुका है.

बिग बॉस 12: 'वीकेंड वार' में दीपक ठाकुर लगाएंगे जसलीन-अनूप की बोली

बिग बॉस 12: वीकेंड वार में गोविंदा के पार्टनर बन सलमान खान दिखाएंगे अपना जलवा

Bigg Boss 12: पहली बार कालकोठरी में जाने पर गुस्से से पागल हुए श्रीसंत, किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -