जसलीन मथारू को अनूप जलोटा ने कराया तमंचे पर डिस्को, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियों
जसलीन मथारू को अनूप जलोटा ने कराया तमंचे पर डिस्को, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियों
Share:

टीवी जगता का लोकप्रिय शो बिग बॉस सीजन 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी ने बहुत कम समय में दर्शकों को दिवाना बना दिया है. इस शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक रहे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एक बार फिर से जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. ये दोनों कॉन्ट्रोवर्सी के बाद एक-दूसरे से अलग हो गए थे लेकिन अब फिर से साथ आ गए हैं. बीते काफी दिनों ये दोनों की किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. वहीं अब हाल ही में इनका एक टिक टॉक वीडियो सामने आया है. जिसमें दोनो साथ में मस्ती करते नजर आ रहे है. ये मस्तीभरा वीडियों बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

'संजीवनी 2' में इस अभिनेत्री को मिलेगी एंट्री, एग्जिट ले सकती है आरती

अगर बात करे वायरल वीडियों की तो इसमें अनूप जलोटा और जसलीन, 1971 में आई फिल्म के एक गाने पर अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आ रहे है. बीते जमाने में इस शानदार गाने में रणधीर कपूर और बबिता ने अभिनय किया था. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि ये गाना है- 'आप यहां आए किसलिए'. इसी गाने को अनूप और जसलीन गाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस टिक टॉक वीडियो में अनूप जलोटा एक बंदूक भी लिए हुए हैं, जिसे वो जसलीन की तरफ प्वाइंट करते नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर लोगो को ये गाना काफी लुभा रहा है.

निया शर्मा का नागिन अवतार आया सामने, इंटरनेट पर हुआ वायरल

मस्ती और अभिनय से भरा ये शानदार वीडियों जसलीन मथारू ने अपने सोशल एकाउंट पर शेयर किया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. जसलीन ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक अपने सोशल एकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन सोशल एकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. उनके इंस्टाग्राम एकाउंट को देखकर मालूम होता है कि जसलीन जिम फ्रीक भी है. उनकी हॉटनेस इस बात का खुला प्रमाण है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

गुजरात की इन हसीन लड़कियों ने अपनी हॉटनेस से टीवी जगत में कमाया नाम

90s के ये पांच कलाकार जी रहे लाइमलाइट से दूर अपनी जिंदगी

एमा विलिस को उम्मीद है इस शो की हो शक्ति है वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -