'भजन सम्राट' से मैचमेकर बन गए अनूप जलोटा, जसलीन के लिए देखा लड़का

भजन संगीतकार अनूप जटोला और जसलीन मथारु की जोड़ी बिग बॉस 12 में जमकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इसके साथ ही बिग बॉस 12 में जसलीन मथारु ने ये बयान दे कर तहलका मचा दिया था कि वह अपने गुरु अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं। जिसके बाद से ही इन दोनों के बारे में अक्सर कोई न कोई खबर आती ही रहती है। वहीं हाल ही में जसलीन मथारु ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह लाल चूड़ा पहने हुए नजर आई थी। इतना ही नहीं जसलीन ने अपनी मांग में सिंदूर भी लगा रखा था। इस वीडियो के सामने आने के बाद दावा किया जा रहा था आखिरकार इस गुरु-शिष्या ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। 

ऐसे में अनूप जलोटा ने सफाई देते हुए कहा था कि जसलीन की शादी नहीं हुई है। अभी तो जसलीन मथारु के लिए लड़के की तलाश चल रही है। इसी बीच खुद जसलीन मथारु ने अपनी शादी से जुड़ा एक ऐसा बयान दे दिया है जिसको सुनकर फैंस हैरान हो जाएंगे। वहीं जसलीन मथारु ने एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए बताया कि, 'अनूप जलोटा मेरे लिए मैचमेकर का काम कर रहे हैं और लॉकडाउन में उन्होंने मेरे लिए एक लड़का भी ढूंढ़ लिया है। कुछ समय पहले अनूप जलोटा ने वीडियो कॉल पर मेरी मुलाकात भोपाल के एक डॉक्टर अभिनीत गुप्ता से करवाई थी। इन दिनों इस डाक्टर को मैं वर्चुअली डेट कर रही हूं।'इसके आगे जसलीन मथारु ने बताया कि, 'इन दिनों हम बहुत बातें कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते हम दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पा रहा है लेकिन मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मेरी जिंदगी में अनूप जलोटा मौजूद हैं। गुरु जी की वजह से मैं एक अच्छे इंसान से मिल पाई हूं। मैं अगले साल तक शादी करने का प्लान बना रही हूं। यदि सब ठीक रहा तो जल्द ही मैं फैंस को खुशखबरी दूंगी। अनूप जलोटा ने मुझे और अभिनीत गुप्ता को अपना आशीर्वाद दिया है। इतना ही नहीं अनूप जलोटा ने हम दोनों के रिश्ते बारे में मेरे पिता से भी सिफारिश की है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस टीवी एक्टर ने की आत्महत्या

जल्द ही मुंबई लौटना चाहती हैं टीना दत्ता

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का सीरियल पवित्र रिश्ता होगा जल्द शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -