उत्तराखंड में फिर दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की हुई मौत
उत्तराखंड में फिर दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की हुई मौत
Share:

देहरादून: टिहरी जिला भिलंगना ब्लॉक के घनसाली घुत्तू मोटर मार्ग पर बृहस्पतिवार को एक बड़ी दुर्घटना हो गई। यूटिलिटी खाई में गिरने से 5 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। इस गाड़ी में 8 व्यक्ति सवार थे। पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। बृहस्पतिवार दोपहर पौखार के पास एक यूटिलिटी खाई में गिरने में से 5 व्यक्तियों की मौके पर ही जान चली गई। जबकि तीन चोटिलों को पिलखी चिकित्सालय लाया गया है। वाहन में सवार सभी लोग स्थानीय बताए गए हैं। 

वही अब तक प्राप्त हुई खबर के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त वाहन घनसाली से सौड़ गांव जा रहा था। बता दें, 5 जून रविवार को उत्तरकाशी में भी एक बड़ी दुर्घटना हो गई थी। यहां चारधाम यात्रियों से भरी बस 200 फीट गहरी खाई में गिर गई थी। इस दुर्घटना में 26 व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि चार घायल हुए थे। इनमें से 23 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि तीन की हॉस्पिटल में उपचार के चलते मौत हुई।

यमुनोत्री हाईवे पर हुई बस दुर्घटना ने जनमानस को झकझोर कर रख दिया। साथ ही 2017 को गंगोत्री हाईवे पर हुए बस हादसे की यादें ताजा कर दी। 21 मई 2017 को शाम के वक़्त नालुपानी के पास हुई बस दुर्घटना में 30 व्यक्तियों की जान गई थी, जबकि एक बच्ची और एक शख्स चोटिल हुए थे। मृतकों का आँकड़ा इतना अधिक था कि उनके शवों को चिन्यालीसौड़ सीएचसी में रखने की जगह तक नहीं मिली थी। तब भी दुर्भाग्य से तीर्थयात्री मध्य प्रदेश के रहने वाले थे। 

मूडीज ने इस साल रेपो दर में 60-80 बीपीएस की और वृद्धि की भविष्यवाणी की

खुद से शादी करने वाली क्षमा बिंदू ने मीडिया को दी चेतावनी!, जानिए क्या कहा

भारत ने पर्यावरण सूचकांक के आखरी पायदान प्राप्त होने पर जताया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -