अनुपमा में होगी एक और नए किरदार की एंट्री, आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
अनुपमा में होगी एक और नए किरदार की एंट्री, आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
Share:

टीवी के चर्चित अनुपमा सीरियल में नए किरदार की एंट्री की खबर जोर-शोर से ख़बरों मे है। अनुपमा के सारे बच्चे एक-एक करके रंग दिखा चुके हैं। अब डिंपल की किच-किच के पश्चात् वह डांस अकैडमी की चाभियां भी समर और डिंपल को सौंप आई है। अनुपमा अब शाह और कपाड़िया परिवार से दूरी बनाकर अपनी नई डांस अकैडमी स्टार्ट करेगी। इस काम में उसकी मां साथ देगी। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां अनुपमा को एक बच्ची मिलेगी। अनुपमा उसके सपने पूरे करने में सहायता करेगी वहीं बच्ची अनुपमा के बच्चों की कमी पूरी करने का काम करेगी। अनुपमा जीवन में एक और बड़ा झटका झेलने के बाद फिर से उठकर खड़ी हो रही है। अनुज के जाने के पश्चात् उसका दिल बुरी तरह टूट चुका है। हालांकि उसने यह सोचकर तसल्ली कर रखी है कि यदि अनुज उससे दूर रहकर खुश है तो यही सही। डांस अकैडमी में समर और डिंपल का व्यवहार देखने के बाद वह उन लोगों से भी दूर चली जाएगी। वह अपनी मां और भाई की सहायता से नई डांस अकैडमी स्टार्ट करेगी। 

प्राप्त खबरों के अनुसार, सीरियल में माही सोनी की एंट्री होने वाली है। अब ताजा खबरों के अनुसार, माही सोनी इस सीरियल में अहम भूमिका निभाएंगी। वह बिना मां की बच्ची बनी होंगी। माही बेस्ट डांसर है मगर उसे अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर नहीं प्राप्त हुआ। वह अनुपमा की डांस अकैडमी जॉइन करेगी। यहां उसे अनुपमा का समर्थन मिलेगा। वहीं अनुपमा को उसमें छोटी अनु की झलक दिखाई देगी। माही सोनी भी बिना मां की बच्ची के किरदार में है जिसके पिता उसे पाल रहे हैं। वह अनुपमा में अपनी मां की झलक देखेगी। 

GHKPM पर फिर भड़के लोग, विराट की हरकत ने फैंस को किया निराश

आदित्य ने सोशल मीडिया से ब्रेक का किया एलान...उड़ गए फैंस के होश

भारती सिंह ने कैसे घटाया अपना 15 किलो वजन? खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -