आदित्य ने सोशल मीडिया से ब्रेक का किया एलान...उड़ गए फैंस के होश
आदित्य ने सोशल मीडिया से ब्रेक का किया एलान...उड़ गए फैंस के होश
Share:

आजकल का वक़्त सोशल मीडिया का है, जहां लोग अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक साझा कर लेते है। जानी-मानी हस्तियां हमेशा अपनी लाइफ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर  साझा करती है, जहां फैंस उनके साथ जुड़े रहते हैं। इसी दौरान बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने अपने फैंस को झटका दे डाला है। उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा कर दी है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम से सभी तस्वीरें और वीडियो को हटा दिया है। आदित्य के इस निर्णय के उपरांत उनके फैंस को बड़ा धक्का लगा है।

आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'इससे पहले कि कोई आगे बढ़े, मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बता दूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैं एक डिजिटल ब्रेक पर हूं, खुशी-खुशी अपनी बेटी, पत्नी, माता-पिता और प्रियजनों के साथ समय बिता रहा हूं और साथ ही अपने पहले एल्बम सांसें को अंतिम रूप दे रहा हूं। मैंने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट क्यों हटाई हैं? क्योंकि यह मेरे डिजिटल कैनवास की तरह है और मैं अपने पिछले तस्वीरों को मिटाना चाहता हूं और नए सिरे से शुरुआत करना चाहता हूं, जैसे कि एक नई पेंटिंग शुरू कर रहा हूं।

 

उन्होंने  अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, ये इसमें मेरा विश्वास है कि हमें समय-समय पर अपने वर्तमान सामाजिक बंधनों से खुद को अलग करना चाहिए, अपने साथ समय बिताना चाहिए और अपने भीतर झांकना चाहिए, क्योंकि यहां से मैंने जीवन की सबसे गहरी अंतर्दृष्टि प्राप्त की है। अच्छा स्वास्थ्य तभी है जब ये बहुआयामी हो। शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक मैं एक स्वस्थ जीवन जीने की आकांक्षा रखता हूं और मुझे लगता है कि ये मेरे लिए, एक तरह से स्कूल वापस जाने का समय है। रियल वर्ल्ड में अधिक समय बिताएं, न कि ये डिजिटल बुलबुला जिसे हम में से बहुतों ने अपनी रियलिटी बना लिया है। ये इतना सरल है। जुलाई में मिलते हैं।

खबरों का कहना है कि आदित्य नारायण बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं।  आदित्य ने 100 से अधिक गानों को अपनी आवाज भी दे दी है। इतना ही नहीं उनके नाम से एक एल्बम भी रिलीज कर दी गई है। जिसके साथ साथ आदित्य 16 भाषाओं में गाने गा चुके हैं। वहीं, वर्ष  2009 में उन्होंने फिल्म शापित से बतौर मुख्य कलाकार डेब्यू किया था। 

11 साल की बच्ची की सहायता करेंगे अर्जुन कपूर

फिल्म में इस मशहूर एक्टर के इंटीमेट सीन्स देख भड़क गई थी पत्नी, थिएटर में कर दिया था जख्मी

परिणीति संग रिश्ते वाली बात पर राघव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जल्द ही मिलेगा जश्न का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -