एक और पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार, दामाद के संग भागी सास
एक और पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार, दामाद के संग भागी सास
Share:

जयपुर: राजस्थान के सिरोही में हैरान कर देने वाला केस भी सुनने के लिए मिला है । यहां दामाद और सास के मध्य प्यार हो गया और दोनों भाग गए। दामाद के विरुद्ध ससुर ने सास को भगाने का केस भी सामने आया है। जिसने भी यह खबर सुनी वह हैरान हो चुके है। पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर चुके है।

दरअसल, सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके के सियांकारा गांव के रहने वाले रमेश जोगी ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी है। उसने पुलिस को कहा है कि उसकी बेटी का पति (दामाद) उसकी पत्नी (सास) को भगा कर ले गया। रमेश ने पुलिस को यह भी कहा है कि बेटी का विवाह पास के ही मामावली गांव के रहने वाले नारायण जोगी के साथ ही हुआ था।

पहले पी शराब फिर सास को भगा ले गया दामाद: खबरों का कहना है कि दामाद नारायण 30 दिसंबर को शराब की बोतल लेकर ससुराल पहुंचा। यहां नारायण ने ससुर रमेश के साथ बैठकर शराब पी। रमेश के मुताबिक अधिक नशा होने पर वह सो गया है। शाम चार बजे जब आंख खुली तो देखा की मेरी पत्नी और दामाद नारायण घर पर मौजूद नहीं हैं। मैंने आस-पास दोनों की बहुत तलाश भी की है, लेकिन उन दोनों का कुछ भी पता नहीं चला। केस पर अनादरा थाना अधिकारी बलभद्र सिंह ने बोला है कि रमेश की पत्नी दामाद के साथ 30 दिसंबर को गायब हुई थी। रमेश ने 1 जनवरी की शाम पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कर चुके है। 

उसका बोलना है कि दामाद नारायण उसकी पत्नी को बहला-फुसला कर अपने साथ लेकर चला गया। केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीम उसकी पत्नी और  दामाद  की तलाश अब भी की जा रही है।  

दामाद के भी तीन बच्चे, सास भी चार बच्चों की मां: कहा जा रहा है कि दामाद के साथ फरार सास तीन बेटी और एक बेटे की मां है। सभी की शादियां भी हो रही है। वहीं, दामाद नारायण के भी 3 बच्चे हैं। यह भी बोला है कि नारायण अपने साथ अपनी एक बेटी को भी ले चुके है।

बकरियां चुराने के आरोप में हुआ युवक का कत्ल, जांच में जुटी पुलिस

जुलाई में हुई थी युवती की शादी...घरवालों ने दिया था खूब दहेज़, फिर भी ससुराल पक्ष ने उतारा मौत के घाट

2000 रुपए रिश्वत लेने पर हेड मास्टर को पांच साल की जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -