पत्रकार की मौत पर सीएम योगी ने नौकरी और 10 लाख देने का किया ऐलान
पत्रकार की मौत पर सीएम योगी ने नौकरी और 10 लाख देने का किया ऐलान
Share:

गाजियाबाद के मीडिया कर्मी विक्रम जोशी हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री योगी ने बड़ा ऐलान किया है. मुख्यमंत्री योगी ने पत्रकार के परिजनों को 10 लाख रु की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. उन्होने हाल ही में यह बात कही है. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने पत्रकार विक्रम जोशी की वाइफ को सरकारी जॉब, बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करने का ऐलान किया है. 

सीएम गहलोत को लगा तगड़ा झटका, भाई के घर ED ने मारा छापा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पत्रकार विक्रम जोशी सोमवार को जब अपने 2 बेटियों के साथ कही जा रहे थे. उसी समय उनकी बाइक को रोककर मारपीट की गई. हमलावरों ने विक्रम जोशी के सिर में गोली मार दी थी. इसके बाद उन्हें गाजियाबाद के योशोदा चिकित्सालय में ए​डमिट कराया गया था. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. बुधवार अलसुबह उन्होंने दम तोड़ दिया. परिजनों ने न्याय ना मिलने तक विक्रम जोशी के शव का अंतिम संस्कार करने से साफ मना कर दिया. 

जल्द अजित की इन फिल्मों पर बनने वाला है रीमेक

अब इस केस में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए सहायता का ऐलान किया है. वहीं हमले में सम्मिलित आरोपी रवि समेत कुल नौ लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वही, प्रताप विहार चौकी इंचार्ज राघवेंद को कार्यवाही ना करने पर नौकरी से मुक्ति कर दिया गया है. दरसअल, विक्रम ने बीते दिनों विजय विहार की प्रताप विहार चौकी में अपनी भांजी के साथ की गई छेड़छाड़ के विरूध्द शिकायत दी थी. किन्तुू पुलिस ने उनकी शिकायत को अंदेखा कर दिया. कार्यवाही न होने पर बदमाश हावी हो गए, और विक्रम पर खौफनाक हमला कर दिया. वारदात के वक्त पत्रकार की दोनों बेटियां साथ थीं. 

सावन : मौत के मुंह से भी आपको बचा लेगा शिव जी का यह मंत्र, इस तरह करें जाप

कंगना के लिए बोला यह मशहूर क्रिकेटर- 'जो समर्थन नहीं कर सकते अपना मुँह बंद रखे'

जीवन खो देने के बाद भी यह 27 वर्षीय शख्स आठ लोगों के लिए बना फरिश्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -