कंगना के लिए बोला यह मशहूर क्रिकेटर- 'जो समर्थन नहीं कर सकते अपना मुँह बंद रखे'
कंगना के लिए बोला यह मशहूर क्रिकेटर- 'जो समर्थन नहीं कर सकते अपना मुँह बंद रखे'
Share:

कंगना रनौत आजकल बेबाक बयान दे रहीं हैं. वह एक के बाद एक कई सेलेब्स को अपने निशाने पर ले रहीं हैं. आए दिन उन्हें नेपोटिज्म के बारे में बहस करते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में बीते दिनों ही कंगना ने एक लीडिंग समाचार चैनल को एक इंटरव्यू दिया था. उस इंटरव्यू के बाद से कंगना तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं. अब कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो कंगना के कुछ बयानों के खिलाफ ट्विटर पर भड़काऊ ट्वीट कर रहे हैं. इन सभी के बीच एक क्रिकेटर ने कंगना का पक्ष लिया है.

जी दरअसल बीते दिनों दिए इंटरव्यू में कंगना ने फिल्म उद्योग के कुछ लोगों पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे. उसके बाद से कई लोग उन्हें लेकर ट्वीट कर रहे हैं. अपने इंटरव्यू में कंगना ने यह भी कहा था कि 'तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर "बी-ग्रेड अभिनेत्रियां" और "चापलूस" हैं.' अब बात करें हाल ही में कंगना के समर्थन में आये क्रिकेटर के बारे में तो वह है मनोज तिवारी. 

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, 'जो लोग अपने बयानों के लिए कंगना रनौत पर हमला कर रहे हैं, वे खुद को उजागर कर रहे हैं कि वे अंदर से कौन हैं, लेकिन याद रखें कि जब कर्म वापस आते हैं, तो यह बिना किसी मेनू के आपके साथ वापस आ जाते हैं, आपको वह मिलता है जिसकी आप हकदार हैं. इसलिए अपने आप को संभालो. आप सब आ रहे हैं.' इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, '#Kangana Vs rest will go on forever but let's hope d focus is not shifted to other subjects. Conveniently people woke up from sleep and started attacking #Kangana only after she came out openly. Y can't they keep their mouth shut if they cant support her #IndiaWantsSushantTruth' आप जानते ही होंगे इन दिनों कंगना एक ट्रेंडिंग टॉपिक बन गई है और हर जगह उन्हें लेकर बातें हो रहीं हैं. 

संजय दत्त ने पत्नी मान्यता को दिया है यह ख़ास नाम, जन्मदिन नोट से हुआ खुलासा

दोबारा शुरू होगी रिनजिंग डेन्जोंगपा की फिल्म की शूटिंग

फिल्म के लिए इस स्लिम एक्ट्रेस को बढ़ाना पड़ा 7 किलो वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -